Move to Jagran APP

विदेश भेजने का झांसा देकर छात्रा से दुष्कर्म

जेएनएन, मोगा समालसर निवासी आइलेट्स की छात्रा से निहाल ¨सह वाला के रहने वाले एक बच्चे के बाप द्व

By Edited By: Published: Sat, 01 Aug 2015 09:30 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2015 09:30 PM (IST)
विदेश भेजने का झांसा 
देकर छात्रा से दुष्कर्म

जेएनएन, मोगा

loksabha election banner

समालसर निवासी आइलेट्स की छात्रा से निहाल ¨सह वाला के रहने वाले एक बच्चे के बाप द्वारा विदेश भेजने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती का मेडिकल करवाने सिविल अस्पताल पहुंचे थाना समालसर के एएसआइ बलधीर ¨सह ने बताया कि 23 वर्षीय युवती का पिता सऊदी अरब गया हुआ है। वह पीईटी करना चाहती थी। एक साल पहले उसकी पहचान निहाल ¨सह वाला निवासी भूपिंदर से हुई, जिसे आइलेट्स के माध्यम से विदेश भेजने की बात कही। आरोपी की शादी गांव जीदा में हुई है और वह एक बच्चे का बाप है। आरोपी अपनी पत्नी के सहयोग से छात्रा के साथ लगभग एक वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं दंपती युवती को जान से मारने की धमकी दे रहा था। इसके बाद युवती ने सारी कहानी परिजनों को बताई। शिकायत मिलने पर पीडि़ता के बयान दर्ज करने आरोपी को काबू कर लिया गया है।

--------------

मेडिकल के लिए चार घंटे इंतजार

युवती का मेडिकल करवाने पहुंची पुलिस टीम ने बताया कि वह सुबह 11 बजे सिविल अस्पताल आ गए थे। आते ही दस्तावेज पूरे करते हुए आपातकालीन विभाग में एंट्री करवा दी थी, लेकिन महिला रोग माहिर न होने के कारण करीब चार घंटे इंतजार करने के बाद भी मेडिकल नहीं हो सका। इसके बाद मामला एसएमओ के ध्यान में लाने पर जब उन्होंने महिला डॉक्टर को फोन कर बुलाया तो उसने खुद को एनएचएम के तहत तैनात होने की बात कहते हुए मेडिकल करने से मना कर दिया। इस संबंध में एसएमओ ने कहा कि मेडिकल करवाने के लिए बाहर से डॉक्टर बुलाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.