Move to Jagran APP

संशो..पंजाब..युवतियों के कमरे से मिला युवक का शव

संस, मोगा बस्ती गोबिंदगढ़ स्थित दो युवतियों के घर से 19 वर्षीय युवक का शव रहस्यमय हालत में मिला।

By Edited By: Published: Sat, 18 Oct 2014 06:07 PM (IST)Updated: Sat, 18 Oct 2014 06:07 PM (IST)
संशो..पंजाब..युवतियों के कमरे से मिला युवक का शव

संस, मोगा

loksabha election banner

बस्ती गोबिंदगढ़ स्थित दो युवतियों के घर से 19 वर्षीय युवक का शव रहस्यमय हालत में मिला। मृतक युवक के पिता का आरोप युवतियों ने जहरीला पदार्थ खिलाकर उनके बेटे की हत्या की है। जबकि पुलिस का मानना है कि नशे की ओवर डोज से युवक की मौत हुई है।

जानकारी अनुसार संतनगर निवासी जसवीर सिंह ने बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा गुरप्रीत सिंह का अपने पड़ोस में रहने वाली डांसर युवतियों के पास लगभग चार महीने पहले आना जाना शुरू हुआ था। इस बात का जब उनको पता चला तो उसने अपने बेटे का युवतियों से पीछा छुड़वाने के लिए रिश्तेदारों के पास खन्ना में भेज दिया था। इसी बीच उक्त युवतियां उनके पड़ोस से किराए का मकान छोड़कर बस्ती गोबिंदगढ़ में आकर रहने लगी। उसका बेटा चार पांच दिन पहले खन्ना से लौटा था।

जसवीर सिंह का आरोप है कि शुक्रवार की सुबह लगभग साढे़ 11 बजे उसके बेटे गुरप्रीत सिंह को उक्त युवतियों ने फोन कर अपने पास बुलाया था। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग ढूंढने के लिए निकले। इसी बीच जब वह उक्त युवतियों के बस्ती गोबिंदगढ़ स्थित घर पहुचे तो उनके कमरे में बैड पर उनके बेटे का शव पड़ा था। जबकि युवतियां भागने की तैयारी में थी। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना थाना सिटी वन पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद घर में मौजूद युवतियों को हिरासत में ले लिया।

एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले नशा छुड़ाने के लिए खन्ना के एक अस्पताल में भी दाखिल करवाया था। वहां से आने के उपरांत बुरी संगत के कारण दोबारा नशे का सेवन करने लगा। शुक्रवार देर शाम को भी युवक द्वारा नशे की ओवर डोज लेने के चलते उसकी मौत हुई है। पुलिस ने मृतक के पिता जसवीर सिंह के बयान के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम के बाद वारिसों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.