Move to Jagran APP

संदिग्ध हाल में कब्रिस्तान में मिला युवक का शव

By Edited By: Published: Sun, 31 Aug 2014 06:17 PM (IST)Updated: Sun, 31 Aug 2014 06:17 PM (IST)
संदिग्ध हाल में कब्रिस्तान में मिला युवक का शव

संस, मोगा

loksabha election banner

गांव वांदर निवासी 24 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध अवस्था में रविवार सुबह गांव सुखानंद के कब्रिस्तान से मिला। थाना समालसर पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। मृतक की जेब से सैक्स पावर बढ़ाने वाली दवा के पैकेट व सीरिंज मिले हैं।

सिविल अस्पताल में मृतक युवक के रिश्तेदार गुरविंदर सिंह व गुरजीत सिंह निवासी वांदर ने बताया कि उनका भतीजा लवप्रीत सिंह लगभग 25 एकड़ जमीन का इकलौता वारिस है। शनिवार सुबह लगभग नौ बजे अपने दोस्त का फोन आने पर वह यह कह कर गया कि वह दोस्त के साथ लुधियाना उसके दस्तावेज लेने जा रहा है। इसी बीच गांव के एक युवक ने लवप्रीत को उसके दोस्त के साथ भगता भाई में देखा था। इसके उपरांत शाम को लगभग सात बजे लवप्रीत को उसके पिता राजिंदर सिंह ने फोन किया। जिस पर उसने अपने पिता से कहा कि वह आज रात दोस्त जगजीत सिंह उर्फ राजा के घर गांव सुखानंद में रहेगा तथा सुबह घर आ जाएगा। इसी बीच रविवार सुबह गांव वांदर के सरपंच कुलवंत सिंह के वट्सअप पर गांव सुखानंद के कब्रिस्तान में एक युवक का शव पड़े होने संबंधी फोटो आई। इसके बाद सरपंच उनके घर पहुंचा तथा उनको साथ लेकर कब्रिस्तान पहुंचा। जहां लवप्रीत सिंह का शव मिला। थाना समालसर पुलिस ने मौके पर पहुंच युवक के पिता राजिंदर सिंह के बयान पर 174 के तहत शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

लवप्रीत को राजा का साथ छोड़ने को कह चुके थे परिजन

थाना समालसर के प्रभारी दर्शन सिंह ने बताया कि मृतक युवक की जेब से उनको सैक्स पावर बढ़ाने वाले पाउडर के दो तीन पैकट मिले हैं तथा एक सीरिंज बरामद हुई है। उनका कहना है कि गलत दवा लेने से युवक की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि युवक बाघापुराना से आइलेट्स का कोर्स कर रहा था। जबकि उसके पिता कई बार उसे अपने दोस्त जगजीत सिंह उर्फ राजा का साथ छोड़ने की बात कह चुके थे।

तीन डॉक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम

लवप्रीत सिंह की रहस्यमय हालत में हुई मौत को लेकर तीन डॉक्टरों का पैनल बनाया गया। जिसमें डॉक्टर चमनदीप बैंस, डॉक्टर अशोक सिंगला व डॉक्टर मनदीप सिंह ने शव का पोस्टर्माटम किया। इसके उपरांत डॉक्टर चमनदीप बैंस ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान सामने आया है कि युवक की मौत जहरीली वस्तु के सेवन से हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.