Move to Jagran APP

पार्षद से कौंसिल में हुई बहस, रास्ते में घेरकर पिटवाया

जेएनएन, बुढलाडा : नगर कौंसिल में कामकाज के सिलसिले में बुढलाडा आए पार्षद (वकील) गुरिंदर ¨सह माखा की

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 08:45 PM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 08:45 PM (IST)
पार्षद से कौंसिल में हुई बहस, रास्ते में घेरकर पिटवाया
पार्षद से कौंसिल में हुई बहस, रास्ते में घेरकर पिटवाया

जेएनएन, बुढलाडा : नगर कौंसिल में कामकाज के सिलसिले में बुढलाडा आए पार्षद (वकील) गुरिंदर ¨सह माखा की कौंसिल कार्यालय में तैनात प्राइवेट वर्कर के साथ कुछ कहासुनी हो गई। इस पर उस वर्कर ने कुछ लोगों को बुलाकर रास्ते में पार्षद की पिटाई कर दी।

loksabha election banner

बरेटा नगर कौंसिल के पार्षद होने के साथ-साथ वह पेशे से वकील भी हैं। पार्षद ने आरोप लगाया कि उन पर साजिश के तहत नगर कौंसिल के मौजूदा पदाधिकारियों के (नाम न बताते हुए) साथ उनका मन-मुटाव चल रहा रहा है। इस रंजिश के चलते इन लोगों की शह पर उन पर जानलेवा हमला हुआ है। बरेटा पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिविल अस्पताल बुढलाडा में उपचाराधीन एडवोकेट पार्षद गुरिंदर ¨सह माखा निवासी बरेटा ने बताया कि वह वीरवार दोपहर को किसी कामकाज के सिलसिले में बुढलाडा नगर कौंसिल के कार्यालय में गए थे। इस दौरान एक प्राइवेट मुलाजिम के साथ उनकी बहस हो गई और उसने फोन पर किसी से बात कर उसी समय वहां कुछ व्यक्तियों को बुला लिया। इसमें नगर कौंसिल से संबंधित व्यक्ति भी थे। उनका कहना है कि उन पर जानलेवा हमला किया गया और मुश्किल के साथ उन्होंने अपनी जान बचाई। देर शाम तक बरेटा पुलिस इस मामले की पड़ताल में लगी हुई थी। इस की पड़ताल थाना बरेटा के प्रमुख पुरशोत्तम ¨सह कर रहे हैं। इस मारपीट को लेकर कई नामी व्यक्ति भी शक के घेरे में हैं और पीड़ि पार्षद गुरिंदर ¨सह ने कुछ नगर कौंसिल के पदाधिकारियों को भी इस हमले का जिम्मेदार बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.