PreviousNext

म्यूजिक टीचर ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया और फिर ले गया अपने साथ

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 02:17 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 08:54 PM (IST)
म्यूजिक टीचर ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया और फिर ले गया अपने साथम्यूजिक टीचर ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया और फिर ले गया अपने साथ
एक म्यूजिक टीचर ने अपनी ही छात्रा को प्रेमजाल में फंसा दिया। दोनों रात-रात तक मोबाइल पर बातें करने लगे। एक दिन वह छात्रा को भगाकर ले गया।

जेएनएन, जगराओं [लुधियाना]। बेटी की संगीत में रुचि जागी तो परिजनों ने उसे एक म्यूूजिक टीचर के पास संगीत की शिक्षा लेने के लिए भेज दिया। इस दौरान म्यूजिक टीचर व बेटी का प्रेम प्रसंग चल पड़ा। एक दिन मौका पाकर म्यूजिक टीचर लड़की को भगाकर अपने साथ ले गया। यह आरोपी लड़की के परिजनों ने लगाए हैं।

जगराओं निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 20 वर्षीय बेटी जगराओं निवासी विक्की मूम के पास संगीत की शिक्षा लेने जाती थी। इसी दौरान मूम ने उनकी बेटी को प्रेम जाल में फंसा दिया। दोनों अक्सर मोबाइल पर बातें करने लगे। परिजनों को इसका पता चला तो उन्होंने उसे संगीत सीखने से रोक दिया।

यह भी पढ़ें: दो भाइयों ने युवती का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, बनाई वीडियो

बीती 18 अप्रैल को सुबह जब से उठे तो देखा कि बेटी घर से गायब है। तहकीकात करने पर पता चला कि मूम उनकी बेटी को भगाकर ले गया है। इस संबंध में पुलिस चौकी, गालिब कलां के इंचार्ज बलदेव सिंह ने बताया कि लड़की के पिता के बयानों पर विक्की मूम व उसकी माता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उन्होंने बताया कि दोषियों की तालाश में छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः कपड़ा कारोबारी की बेटी को प्यार में धोखा मिला तो लगा दिया फंदा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Music teacher ran schoolgirl(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

घर के ताले तोड़ गहने व नकदी चुराईछह पेटी शराब सहित एक दबोचा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »