Move to Jagran APP

चार सांसद संभले नहीं, पंजाब कैसे संभालेंगे केजरीवाल : बादल

पंजाब के मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से पार्टी के चार सांसद नहीं संभले और पंजाब संभालने का सपना देख रहे हैं। चार सांसदों का तालमेल बिठाने में नाकामयाब रहे पार्टी के मुखिया को पहले संगठन को संभालना सीखना चाहिए।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 10:08 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2015 11:03 AM (IST)
चार सांसद संभले नहीं, पंजाब कैसे संभालेंगे केजरीवाल : बादल

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से पार्टी के चार सांसद नहीं संभले और पंजाब संभालने का सपना देख रहे हैं। चार सांसदों का तालमेल बिठाने में नाकामयाब रहे पार्टी के मुखिया को पहले संगठन को संभालना सीखना चाहिए। एेसी पार्टी और ऐसे नेता किसी प्रदेश का क्या विकास करेंगे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को पंजाब में सरकार बनने के सपनों को पूरा करने से पहले अपनी पार्टी में चल रही विरोधाभास को समाप्त करने का प्रयास करने चाहिए। मुख्यमंत्री बादल ने रविवार को यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने आए थे।

यह भी पढ़ें : मुझे गलत नीतियों के विरोध की सजा मिली : डा. गांधी

उन्होंने कहा कि जब किसी पार्टी की नींव मजबूत न हो और वह तेजी से विस्तार के बारे में सोचे, तो यह आश्चर्य की बात है। नीतीश कुमार व लालू प्रसाद यादव की ओर से लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए जा रहे कटाक्षों पर उन्होंने कहा कि विकास के लिए समय की आवश्यकता पड़ती है। लंबे समय से कांग्रेस ने राज कर देश को खोखला कर दिया है।

यह भी पढ़ें : पंजाब विवि के छात्र नेता की दोस्त ने की हत्या

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बेहतर सोच से देश को उबारने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने पिछले एक साल के दौरान कई अहम विकास कार्य कर देश का नाम विश्व में चमकाया है। यह अभी केवल शुरूआत है। नीतीश कुमार व लालू प्रसाद यादव सत्ता के लालच में आकर बौखलाहट में ऐसे बयान दे रहे हैं जिनका तथ्यों में कोई सच्चाई नहीं।

उन्होंनें कहा कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में अकाली दल की भूमिका अहम रहेगी। अकाली-भाजपा संयुक्त संगठन है और हर बार की तरह इस बार भी भाजपा के लिए बिहार में चुनाव प्रचार के लिए वह खुद भी जाएंगे। उन्हें जहां कहा जाएगा प्रचार करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.