Move to Jagran APP

Facebook पर Live होकर अकाली उम्मीदवार ने किया प्रचार, चुनाव अधिकारी ने भेजा नोटिस Ludhiana News

चुनाव अधिकारी एसडीएम अमरिंदर सिंह मल्ली ने बताया कि चुनाव आयोग केनियम के अनुसार कोई भी किसी सी भी पार्टी का उम्मीदवार मतदान के 48 घंटे पहले प्रचार नहीं कर सकता है।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 12:45 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 08:28 AM (IST)
Facebook पर Live होकर अकाली उम्मीदवार ने किया प्रचार, चुनाव अधिकारी ने भेजा नोटिस Ludhiana News
Facebook पर Live होकर अकाली उम्मीदवार ने किया प्रचार, चुनाव अधिकारी ने भेजा नोटिस Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। फेसबुक पर प्रचार करने पर दाखा हलके से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अय्याली को चुनाव अधिकारी ने नोटिस जारी किया है। चुनाव अधिकारी एसडीएम अमरिंदर सिंह मल्ली ने बताया कि शिअद के उम्मीदवार मनप्रीत अय्याली ने सोमवार सुबह आठ बजे फेसबुक पर लाइव होकर वोट मांगे हैं।

loksabha election banner

चुनाव अधिकारी एसडीएम अमरिंदर सिंह मल्ली ने बताया कि चुनाव आयोग केनियम के अनुसार कोई भी किसी सी भी पार्टी का उम्मीदवार मतदान के 48 घंटे पहले प्रचार नहीं कर सकता है। चुनाव के लिए सोशल मीडिया पर भी प्रचार नहीं किया जा सकता है। इसलिए‍ शिअद प्रत्याशी को नोटिस जारी किया गया है। बता दें कि पंजाब की चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए सोमवार को सुबह सात बजे से वोटिंग चल रही है।

वर्करों में भिड़ंत के बाद अय्याली और‍ बिट्टू ने फेसबुक पर दी थी चेतावनी

मुल्लांपुर दाखा उपचुनाव के मतदान से एक दिन पहले सामान बांटने को लेकर कांग्रेस और अकाली वर्कर आमने-सामने हो गए थे। वर्करों के बीच हुई भिड़ंत के बाद सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और शिअद उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली फेसबुक पर लाइव हो गए थे। शिअद उम्मीदवार अय्याली ने कांग्रेस सरकार को चेतावनी दी कि चुनाव में अगर किसी प्रकार की धक्केशाही की कोशिश की जाएगी तो उसका मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।इसी दौरान सांसद रवनीति सिंह बिट्टू ने फेसबुक पर लाइव होक शिअद को चेतावनी दी थी कि गुंडागर्दी बंद कर दें। अगर वे नहीं मानेंगे तो चुनाव वाले दिन शिअद वर्करों को घर से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.