Move to Jagran APP

पार्षद सोखी पर जेई ने लगाया मारपीट व दाढ़ी नोंचने का आरोप

जागरण संवाददाता, लुधियाना नगर निगम जोन-डी में तैनात जेई ने डिस्ट्रिक्ट प्लानिंग बोर्ड के चेयरमे

By Edited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 02:59 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 02:59 AM (IST)
पार्षद सोखी पर जेई ने लगाया मारपीट व दाढ़ी नोंचने का आरोप
पार्षद सोखी पर जेई ने लगाया मारपीट व दाढ़ी नोंचने का आरोप

जागरण संवाददाता, लुधियाना

loksabha election banner

नगर निगम जोन-डी में तैनात जेई ने डिस्ट्रिक्ट प्लानिंग बोर्ड के चेयरमेन व शिअद पार्षद जगबीर सिंह सोखी पर उनके साथ मारपीट करने व दाढ़ी नोचने का आरोप लगाया है। हालांकि पार्षद ने इन आरोपों से इंकार कर जेई द्वारा उसके दफ्तर के बुजुर्ग क्लर्क के साथ मारपीट करने व पगड़ी उतारने की बात कही। फिलहाल दोनों पक्षों मे अपनी-अपनी शिकायत थाना शिमलापुरी में दे दी है। जबकि घायल जेई गगनदीप सिंह को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोखी के वार्ड की फाइल साइन कराने गए थे जेई: जेई गगन ने बताया कि सोमवार को उसे सोखी के वार्ड की फाइल साइन करवाने के लिए एक्सईएन बलविंदर ने कहा था। फाइल साइन करवाने के लिए उसने सोखी को फोन किया। गगनदीप का आरोप है कि फोन पर सोखी ने उसके साथ गलत तरीके से बात की और फोन काट दिया। अगले दिन यानि मंगलवार 12 बजे वह पार्षद सोखी के दफ्तर गए तो सोखी उसके साथ बदतमीजी करने लगे। जब उसने विरोध किया तो सोखी ने अपने गैनमैन और समर्थकों के साथ मिलकर उससे मारपीट की, उसकी दाढ़ी भी नोची। फिर उन्होंने उसे बैठाकर जबरदस्ती पेपर पर बयान लिखवाए और पुलिस को फोन कर उसे शिमलापुरी पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस पर भी बिना मेडिकल थाने में बैठाने का आरोप

जेई ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया नहीं और उसे थाने में बैठा लिया। इसके बाद उसके पिता इंटरनेशनल सिख फेडरेशन के मेंबर मेजर सिंह थाने पहुंचे। जिन्होंने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

पार्षद बोले, आरोप बेबुनियाद, पॉलिटिकल स्टंट

पार्षद जगबीर सिंह सोखी ने कहा कि जेई के सभी आरोप बेबुनियाद हैं। असलियत में जेई गगनदीप ने सोमवार उन्हें फाइल साइन करने के लिए फोन किया था। उन्होंने कहा था कि डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में हैं तो जेई ने बद्तमीजी से कहा कि वह कार्यक्रम में आ जाता है। लेकिन उन्होंने उसे सुबह दफ्तर आने को कहा। अगले दिन जब वह आये तो वह दफ्तर में नहीं थे। आते ही खुद को मेजर सिंह का बेटा बताकर दफ्तरी क्लर्क से बहस करने लगे। इसी दौरान उसने बुजुर्ग क्लर्क से मारपीट की और पगड़ी उतार दी। तभी उन्हें इसके बारे में पता चला तो वह भी दफ्तर पहुंचे और पुलिस को सूचना दे दी। जेई इस मामले में चुनाव को देखते हुए पोलिटिकल स्टंट बना रहे हैं।

--

इस मामले में हमारे पास किसी भी पक्ष से कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत आते ही जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

एएसआइ जसपाल सिंह, चौकी बसंत पार्क इंचार्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.