Move to Jagran APP

शहर से बाहर गया‍ था कारोबारी का परिवार, घर से छह लाख रुपये और गहने चोरी

मोहल्ला रायकोट में शनिवार की रात चोरों ने एक शहर के एक कारोबारी के घर के ताले तोड़कर लाखों की नकदी, डॉलर और सोने-चादी के गहने चोरी कर लिए।

By Edited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 08:45 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 10:57 AM (IST)
शहर से बाहर गया‍ था कारोबारी का परिवार, घर से छह लाख रुपये और गहने चोरी
शहर से बाहर गया‍ था कारोबारी का परिवार, घर से छह लाख रुपये और गहने चोरी

जेएनएन, रायकोट। मोहल्ला रायकोट में शनिवार की रात चोरों ने एक शहर के एक कारोबारी के घर के ताले तोड़कर लाखों की नकदी, डॉलर और सोने-चादी के गहने चोरी कर लिए। कारोबारी राजेश जैन ने बताया कि उनका पीवीसी और इलेक्ट्रिकल का बिजनेस है। पत्नी सरकारी नौकरी करती हैं। दोनों बेटे चंडीगढ़ में मेडिकल की पढ़ाई करते हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार को वह घर को ताला लगाकर परिवार समेत शहर से बाहर गए हुए थे। रविवार सुबह उनको भाई विनोद जैन ने बताया कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं और सारा सामान बिखरा पड़ा है। उन्होंने बताया कि चोरों ने घर में पड़े लगभग 6 लाख रुपये, दो हजार के लगभग डॉलर, 20-22 तोले सोने के गहने और डेढ़ तोले से ज्यादा चादी चोरी कर ली है।

loksabha election banner

राजेश ने बताया कि चोर घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए। फिर सभी कमरों के ताले तोड़कर कमरों में पड़ी अलमारियों में पड़े सामान को पूरी तसल्ली से बिखेरा और सामान चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि उनका करीब 15 लाख का नुकसान हुआ है। चोरी की सूचना सिटी पुलिस को दी गई। एएसआइ गुरचरण सिंह और हवलदार निर्भय सिंह ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद जांच शुरू कर दी है।

जमीन विवाद को लेकर झगड़ा केस दर्ज

बौंकड़ डोगरा की जमीन को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पलविंदर सिंह ने बताया कि वह कुलविंदर सिंह बौंकड़ गुज्जरां की साढ़े चार एकड़ जमीन बारह साल से संभाल रहा है। इसी जमीन को लेकर किसी अन्य के साथ उसका झगड़ा चल रहा है। उसे 19 जनवरी को शाम के समय स्विफ्ट और बोलेरो गाड़ी पर आए कुछ लोगों ने पिटाई की और फरार हो गए। पुलिस ने उसकी शिकायत पर थाना लाडोवाल में रविंदर कुमार और जगजीत सिंह के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.