Move to Jagran APP

आप यूथ विंग ने कैप्टन पर साधा निशाना, जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में इस्तीफे की मांग

आम आदमी पार्टी यूथ विंग की बैठक वार्ड 10 के इंचार्ज सोनू जौहर के आवास पर हुई। इस दाैरान पंजाब सरकार पर जमकर निशाना साधा गया।

By Edited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 06:38 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 08:46 AM (IST)
आप यूथ विंग ने कैप्टन पर साधा निशाना, जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में इस्तीफे की मांग
आप यूथ विंग ने कैप्टन पर साधा निशाना, जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में इस्तीफे की मांग

खन्ना, जेएनएन। आम आदमी पार्टी यूथ विंग की बैठक वार्ड 10 के इंचार्ज सोनू जौहर के आवास पर हुई। इस दौरान आप हलका इंचार्ज अनिल दत्त फल्ली विशेष तौर पर पहुंचे। बैठक के दौरान जिला प्रधान हरजीत ¨सह खरे ने सोनू जौहर को खन्ना ब्लॉक का प्रधान और मनिंदर सिंह मिंदी को उपप्रधान नियुक्त किया।

loksabha election banner

इस दौरान खरे ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में इस्तीफे की मांग की। उन्होंने मृतकों के परिवारों को 50 लाख रूपये मुआवजा देने की भी मांग की। हलका इंचार्ज अनिल दत्त फल्ली ने कहा कि केंद्र सरकार को पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहिए। इस अवसर पर भाग ¨सह, स्वर्ण ¨सह, अवतार सिंह मान, महित भल्ला, राहुल जौहर, बल्ली सिंह, अमरजीत सिंह फौजी व राजेश आदि मौजूद रहे।

लाशों पर राजनीति कर रहे हैं अकाली : रणवीर

रणवीर सिंह काका ने अकालियों और अन्य विपक्षी दलों पर लाशों पर राजनीति करने के आरोप लगाए हैं। हालांकि, काका ने पंजाब सरकार को भी अधिकारियों व आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। रणवीर ने कहा कि खन्ना के मलेरकोटला रोड व गुरु हरि कृष्ण नगर में अकाली-भाजपा सरकार के शासन में एक पार्षद के इशारे पर अवैध शराब का धंधा खुलेआम चलता रहा।

अनुज शिवसेना हिंद में हुए शामिल

शिवसेना ¨हद की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इसमें राष्ट्रीय महामंत्री राहुल दुआ और पंजाब प्रधान सौरव अरोड़ा उपस्थित हुए। इस दौरान शिवसेना हिंदुस्तान की मजदूर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुज गुप्ता पार्टी छोड़ कर शिवसेना हिंद में शामिल हो गए। इस दौरान अनुज गुप्ता को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, एडवोकेट हनुष जिंदल को लीगल सेल का पंजाब उपप्रधान, धनंजय गुप्ता को पंजाब संगठन मंत्री, गुरविंदर सिंह को फतेहगढ़ साहिब जिला प्रधान व विकास गर्ग को फतेहगढ़ साहिब जिला उपप्रधान की जिम्मेवारी सौंपी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.