Move to Jagran APP

सेफ सिटी प्रोजेक्ट पर चोरों की नजर, तीन और जगहों से सीसीटीवी कैमरों की बैटरियां चोरी

सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की बैटरियां चोरी होने का सिलसिला थम नहीं रहा है।

By Edited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 06:30 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 10:46 AM (IST)
सेफ सिटी प्रोजेक्ट पर चोरों की नजर, तीन और जगहों से सीसीटीवी कैमरों की बैटरियां चोरी
सेफ सिटी प्रोजेक्ट पर चोरों की नजर, तीन और जगहों से सीसीटीवी कैमरों की बैटरियां चोरी

जेएनएन, लुधियाना। सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की बैटरियां चोरी होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। बेखौफ चोर पहले ही सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगाए गए कैमरों के पोल व बॉक्स से कुल चार जगहों से बैटरियां चोरी कर चुके हैं। अब सोमवार को भी चोरों ने तीन अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की दर्जनों बैटरियां चुरा लीं। कुल मिलाकर चोर सात जगहों पर लगी दर्जनों बैटरियों पर हाथ साफ कर चुके हैं। संबंधित थानों की पुलिस ने अब केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। थाना नंबर पांच की पुलिस ने हवलदार राकेश कुमार की शिकायत पर पर्चा दर्ज किया। उन्होंने बताया कि 14 जनवरी को वह भारत नगर चौक पर ड्यूटी पर था। वहां सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगे सीसीटीवी कैमरों के बॉक्स को चेक किया तो उसमें लगी एक्साइड कंपनी की 6 बैटरियां चोरी हो चुकी थीं।

loksabha election banner

उधर, थाना साहनेवाल पुलिस ने एएसआइ सुरजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। उन्होंने बताया कि वह पीसीआर टवेरा में तैनात हैं। 14 जनवरी को ढंडारी पुल के पास जीटी रोड पर सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगे सीसीटीवी कैमरों के बाक्स को चेक किया तो उसमें लगी बैटरियां चोरी हो चुकी थीं। वहीं, थाना फोकल प्वाइंट पुलिस को हवलदार गुरमीत सिंह ने शिकायत में बताया कि 14 जनवरी को वो कोहाड़ा चौक में मौजूद था। जब उसने सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगे सीसीटीवी कैमरों के बाक्स को चेक किया तो उसमें लगी बैटरियां चोरी हो चुकी थीं। पहले इन चार इलाकों में चोरी हुई बैटरियां बता दें कि सीसीटीवी कैमरों की बैटरियां चोरी होने की कुल सात घटनाएं हो चुकी हैं। इससे पहले चोरों ने चीमा चौक के नजदीक सेफ सिटी को लेकर लगे कैमरों की लगी तीन बैटरियां व एक यूपीएस चोरी किया।

वर्धमान के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों में से छह बैटरियां और एक यूपीएस चोरी हो गया। जमालपुर कॉलोनी में भी लगे सीसीटीवी कैमरों में से 15 बैटरियां और 2 यूपीएस चोरी हो गए। पीसीआर नंबर 7 के इलाके में सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगाए सीसीटीवी कैमरों की तीन बैटरियां और ओबीसी बॉक्स में लगी 7 बैटरियां भी चोरी हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.