Move to Jagran APP

लुटेरों ने मजदूर से छीने 25 हजार रुपये, विरोध किया तो कर दी पिटाई

डेयरी कांप्लेक्स में सब्जी बेचकर लौट रहे एक मजदूर को लुटेरों ने अपना शिकार बना लिया। मजदूर से लुटेरों ने 25 हजार रुपये लूट लिए और मारपीट भी की।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 04:19 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 04:19 PM (IST)
लुटेरों ने मजदूर से छीने 25 हजार रुपये, विरोध किया तो कर दी पिटाई
लुटेरों ने मजदूर से छीने 25 हजार रुपये, विरोध किया तो कर दी पिटाई

जागरण संवाददाता, लुधियाना: शहर में लुटेरों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि अब थाने के पास भी वारदात को अंजाम देने लगे हैं, मगर पुलिस दूसरी और कार्रवाई करने की बजाय पीडि़तों की ही बात नहीं सुन रही है। ताजा मामला पीएयू थाने का है। थाने की बैकसाइड डेयरी कांप्लेक्स में सब्जी बेचकर वापस जा रहे प्रवासी मजदूर को लुटेरों ने रोककर नकदी छीन ली। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और फरार हो गए। वह इसकी शिकायत लेकर थाने गया तो वहां पर मौजूद पुलिस कर्मचारी ने उसे यह कहकर भेज दिया कि तुम्हारी शिकायत लिख ली है अगर दोबारा मिले तो बताना। डरा सहमा पीडि़त वारदात के चौबीस घंटे बाद थाने पहुंचा तो उसे सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाने के लिए भेज दिया। पीडि़त जवाहर लाल के अनुसार बुधवार की देर रात वह सब्जी बेचकर वापस घर लौट रहा था। रात करीबन 11 बजकर 15 मिनट पर आए एक्टिवा सवार दो युवकों ने उसे माचिस लेने के बहाने रोका और उससे पैसे मांगने लगे। वह उसकी जेब में हाथ मार रहे थे। जब उसने विरोध विरोध किया तो एक ने उसे बुरी तरह से पीट दिया, जिससे उसकी आंख और सिर में चोट आई हैं। लुटेरे 25 हजार रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए।

prime article banner

थाने शिकायत लेकर गया तो वापस लौटाया

पीडि़त के अनुसार वह वीरवार को इसकी शिकायत लेकर थाने गया था। वहां पर मौजूद पुलिस कर्मचारी ने उसके द्वारा दी जानकारी नोट कर ली और उसे यह कहकर वापस लौटा दिया कि शिकायत दर्ज कर ली है। घर चले जाओ, जब वह आज दोबारा थाने गए तो उन्हें बताया किया कि मामला तभी दर्ज होगा, अगर मेडिकल करवाकर लाओगे। 

लगातार हो रही वारदात, पुलिस बेखबर

जवाहर लाल के अनुसार इस एरिया में रोजाना ही लूट की वारदात हो रही है, मगर पुलिस इस सबसे बेखबर है। एक दिन पहले भी वहीं पर एक मजदूर से लूट की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.