Move to Jagran APP

मांगों को लेकर अध्यापकों ने घेरा विधायक लखवीर सिंह का आवास, धरना देकर की नारेबाजी

अपनी मांगों को लेकर शिक्षकों ने विधायक लखविंदर सिंह लक्खा के आवास को घेरा। इस दौरान शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।

By Edited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 07:58 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 10:55 AM (IST)
मांगों को लेकर अध्यापकों ने घेरा विधायक लखवीर सिंह का आवास, धरना देकर की नारेबाजी
मांगों को लेकर अध्यापकों ने घेरा विधायक लखवीर सिंह का आवास, धरना देकर की नारेबाजी

जागरण संवाददाता, खन्ना : अपनी मांगों को लेकर आदर्श अध्यापकों की तरफ से धरनों और प्रदर्शनों का दौर जारी है। इसी कड़ी के अंतर्गत पायल में अध्यापक मोर्चो और अन्य संगठनों की तरफ से पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष प्रकट किया। इस दौरान मोर्चे की तरफ से हलका विधायक लखवीर सिंह लक्खा के घर का घेराव भी किया गया और धरना दिया। पुलिस की तरफ से इस दौरान कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए थे और अध्यापकों को रोकने के लिए बेरीकेड्स भी लगाए गए थे।

loksabha election banner

मोर्चे के नेताओं की तरफ से विधायक लखवीर सिंह को पंजाब सरकार के नाम एक ज्ञापन भी दिया गया। अध्यापकों को संबोधित करते सांझे अध्यापक मोर्चो के राज्य को-कन्वीनर हरविन्दर सिंह बिलगा, सांझे अध्यापक मोर्चो के सूबा समिति मेंबर बिक्रमजीत सिंह कद्दों, मोर्चे के नेता राजवीर समराला, दलजीत सिंह समराला, दीप राजा और जगमोहन सेहौड़ा ने कहा कि 7 अक्टूबर से पटियाला में चल रहे अध्यापकों के पक्के मोर्चे से बौखलाहट में आकर सरकार नए तुगलकी फरमान जारी कर रही है। कैप्टन सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। इस अधीन हर रोज धड़ाधड़ तबादले, निलंबन हो रहे हैं। सरकार यह बात समझ ले कि 7 अक्टूबर से लेकर पटियाला में लगातार चल रहे पहले मरणव्रत फिर भूख हड़ताल और पक्का धरना सभी मांगों की प्राप्ति तक जारी रहेगा। नेताओं ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर अपने वायदों से मुकरने का आरोप लगाया।

इस अवसर पर जसविन्दर सिंह टेक्निकल सर्विस यूनियन, मलकीत सिंह मजदूर यूनियन, गुरप्रीत सिंह खन्ना, बलतेज सिंह, हरजिन्दर सिंह, गुरप्रीत सिंह प्रेमी, जसवीर सिंह, गुरजोत सिंह, देवी दयाल व जगदीप सिंह उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.