Move to Jagran APP

कर्मयोगियों की बेटियों की मेहनत का सम्मान

दैनिक जागरण ने बुधवार को कर्मयोगियों की बेटियों की मेहनत का सम्मान किया। हर सुबह लोगों के घरों तक अखबार पहुंचने वाले इन कर्मयोगियों के ब'चों को शैक्षणिक स्तर पर प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें 'प्रशस्ति स्कॉलरशिप' से नवाजा गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 08:55 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 08:55 PM (IST)
कर्मयोगियों की बेटियों की मेहनत का सम्मान
कर्मयोगियों की बेटियों की मेहनत का सम्मान

जागरण संवाददाता, लुधियाना : दैनिक जागरण ने बुधवार को कर्मयोगियों की बेटियों की मेहनत का सम्मान किया। हर सुबह लोगों के घरों तक अखबार पहुंचने वाले इन कर्मयोगियों के बच्चों को शैक्षणिक स्तर पर प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें 'प्रशस्ति स्कॉलरशिप' से नवाजा गया। स्कीम के तहत छठीं से दसवीं तक की परीक्षा में गौरवपूर्ण उपलब्धियां हासिल करने वाली छात्राओं को नकद स्कॉलरशिप के अलावा कॉफी टेबल बुक, संस्कारशाला बुक, सर्टिफिकेट और मेडल दिए गए। इस मौके पर बच्चों के अभिभावक भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

जागरण कार्यालय में हुए समारोह को संबोधित करते हुए लुधियाना यूनिट के मैनेजर अशोक राठौड़ ने कहा कि जागरण की इस मुहिम का मुख्य उद्देश्य कर्मयोगियों के परिवार को अपने साथ मजबूती से जोड़ना है। लुधियाना के ब्यूरो प्रभारी भूपेंद्र सिंह भाटिया ने कहा कि डेढ़ साल पहले जागरण ने देशभर में इस मुहिम की शुरुआत की थी और इस स्कीम के तहत कर्मयोगियों व उनके परिवार के लिए कई योजनाएं चल रही हैं। पिछले दिनों कर्मयोगियों के बच्चों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के हाथों सम्मानित करवाने का मुख्य उद्देश्य उनके बच्चों को प्रोत्साहित करना था। समारोह में सम्मानित होने वाले बच्चे

सिमरन (पुत्री पवन कुमार)

हरनीत कौर (पुत्री परविंदर सिंह)

साक्षी राणा (पुत्री राजेश कुमार)

तान्या खेड़ा (पुत्री हर्ष खेड़ा)

मनमीन कौर (पुत्री कुलविंदर सिंह)

किम बजाज (पुत्री सन्नी बजाज)

शिवानी (पुत्री पवन कुमार)

नेचर गाबा (पुत्री राजेश गाबा)

प्रियंका (पुत्री राजेश कुमार) (इनसेट)

बच्चों ने कहा, जागरण ने प्रोत्साहित किया

समारोह में सम्मानित होने वाली छात्राओं ने दैनिक जागरण के प्रयासों को काफी सराहा। उनका कहना था कि इस सम्मान से हमें आगे और बेहतर करने की प्रेरणा मिलेगी। अब तक उन्हें कभी इस तरह का प्रोत्साहन नहीं मिला। उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष भी इसी तरह कर्मयोगियों की बेटियों को दैनिक जागरण की ओर से स्कॉलरशिप प्रदान की गई थी, ताकि वह शिक्षा के क्षेत्र में और आगे बढ़ें।

------- दैनिक जागरण ने किया एजेंटों को सम्मानित

फोटो - 18

लुधियाना : वर्ष 2017-18 में उल्लेखनीय योगदान देने वाले अखबार के एजेंटों को दैनिक जागरण ने विशेष रूप से सम्मानित किया। उन्हें सम्मान में नकद राशि, सर्टिफिकेट और शॉल देकर सम्मानित किया गया। सम्मान पाने वालों में एजेंटों में टीएंडजी न्यूज एजेंसी पटियाला के रोहित थापर, अजय न्यूज एजेंसी खन्ना के जय सिंह, अग्रवाल न्यूज एजेंसी बठिंडा के भूषण अग्रवाल शामिल रहे। दैनिक जागरण के लुधियाना कार्यालय में आयोजित समारोह में मैनेजर पीएसएम अशोक राठौड़ ने उन्हें सम्मानित किया। राठौड़ ने कहा कि पिछले साल बेहतर प्रदर्शन करने वाले एजेंटों को सम्मानित किया गया है। भविष्य में भी इसी तरह एजेंटों को सम्मानित किया जाएगा। पटियाला के एजेंट रोहित थापर ने कहा कि इस तरह के सम्मान से प्रोत्साहन मिलता है और इससे जागरण परिवार का अंग होने का भी एहसास होता है। यह सम्मान भविष्य में बेहतर काम करने के लिए प्रेरणा का काम करेगा। खन्ना के एजेंट जय सिंह ने कहा कि वह लंबे समय से जागरण के लिए कार्य करते आ रहे हैं। यह सम्मान हमारे लिए प्रेरणा की कड़ी बनेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.