Move to Jagran APP

ओवरस्पीड पनबस ने हीरो फैक्ट्री के सुपरवाइजर को कुचला

जागरण संवाददाता, लुधियाना चंडीगढ़ रोड स्थित मंगली इलाके में शनिवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे तेज र

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jul 2017 01:01 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jul 2017 01:01 AM (IST)
ओवरस्पीड पनबस ने हीरो फैक्ट्री के सुपरवाइजर को कुचला
ओवरस्पीड पनबस ने हीरो फैक्ट्री के सुपरवाइजर को कुचला

जागरण संवाददाता, लुधियाना

loksabha election banner

चंडीगढ़ रोड स्थित मंगली इलाके में शनिवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे तेज रफ्तार पनबस ने बाइक सवार व्यक्ति को कुचल दिया। गुरदेव नगर निवासी मोहन (47) की मौके पर ही मौत हो गई। तीन बार फोन करने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो लोगों ने सड़क पर ही धरना दे दिया। तीन घंटे तक लाश सड़क पर ही पड़ी रही। करीब डेढ़ घंटे तक आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े लोगों को पुलिस ने आश्वासन देकर उठाया। पुलिस ने सरकारी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यूपी के कुशीनगर का रहने वाला मुकेश हीरो फैक्ट्री में सुपरवाइजर था। यहां वो अपनी मां, पत्नी, तीन बेटियों व एक बेटे के साथ रहता था। शनिवार की सुबह करीब आठ बजे वह फैक्ट्री जाने के लिए निकला। चंडीगढ़ रोड से होते हुए जब वो मंगली की तरफ मुड़ने लगा तो पीछे से एक तेज रफ्तार आई बस ने उसे रौंद डाला। चालक बस लेकर फरार हो गया। इस दौरान हीरो फैक्ट्री के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। लोगों का आरोप था कि फोन करने पर भी पुलिस नहीं पहुंची, जिसके बाद उन्होंने बीच सड़क मृतक के परिवार को लेकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख थाना जमालपुर व फोकल प्वाइंट की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन प्रदर्शनकारी हटने को तैयार नहीं थे। उनकी मांग थी कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर लोगों को उठाया।

हदबंदी में उलझी पुलिस

एक तो लेट से आई पुलिस और हदबंदी को लेकर उलझ गई। जमालपुर व फोकल प्वाइंट पुलिस के बीच एरिया को लेकर काफी गफलत रही। बाद में थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने कार्रवाई की।

लगा रहा जाम

प्रदर्शन के दौरान लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। पुलिस ने फोकल प्वाइंट से मंगली जाने वाले रास्ते पर ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया। फिर भी जाम में एंबुलेंस फंसी रही, जिसे आधे घंटे बाद निकाला गया। इस दौरान लोगों को काफी दिक्कतें हुई।

टूट गया हेलमेट

हादसे के दौरान मोहन का हेलमेट भी काम न आया। हेलमेट के साथ-साथ उसके सिर के परखच्चे उड़ गए।

सरकारी बस चालक बाइक सवार को रौंद कर फरार है। चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। हदबंदी को लेकर कोई उलझन नहीं थी, हमारा इलाका था, लिहाजा मामला दर्ज कर लिया गया है।

दलजीत सिंह, प्रभारी, थाना फोकल प्वाइंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.