Move to Jagran APP

पीएनबी बैंक में बाउंसर ने व्यक्ति को पीटा, नामजद

जागरण संवाददाता, लुधियाना : करंसी के फेर ने सभी को ऐसा उलझाया है कि आए दिन कहीं न कहीं हंगामा हो

By Edited By: Published: Mon, 05 Dec 2016 09:52 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2016 09:52 PM (IST)
पीएनबी बैंक में बाउंसर ने व्यक्ति को पीटा, नामजद

जागरण संवाददाता, लुधियाना :

loksabha election banner

करंसी के फेर ने सभी को ऐसा उलझाया है कि आए दिन कहीं न कहीं हंगामा हो रहा है। ऐसा ही कुछ हुआ कैलाश चौक स्थित पीएनबी बैंक में, जहां बाउंसर्स ने पैसे जमा करवाने आए एक व्यक्ति को पीट डाला। पीड़ित सुधीर जैन ने इसकी शिकायत थाना डिविजन नंबर 4 की पुलिस को दी। पुलिस ने बाउंसर को नामजद कर लिया है।

आरोप लगाते सुधीर ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ सोमवार को बैंक में पैसे जमा करवाने के लिए आए थे। जब वह बैंक के अंदर जाने लगे तो बाहर खड़े बाउंसर ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। जब उसने विरोध जताया तो उन्होंने उसे धक्का दे दिया और वह नीचे जा गिरा। इसके बाद बाउंसर ने उसे धक्के देकर बाहर निकाल दिया।

उधर, बाउंसर नरिंदर ने बताया कि वह रोज की तरह ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान सुधीर बैंक के अंदर जाने लगा तो चेन में पैर फंसने से वह नीचे गिर गया। इसके बाद लोगों की भीड़ अंदर भागने लगी तो वह लोगों को बाहर निकालने लगे। सुधीर को लगा कि बाउंसर ने उसे पीटा है।

उधर, जांच अधिकारी प्रभारी जोगिंदर सिंह ने बताया कि बाउंसर को नामजद किया गया है, जिसने अपनी जमानत करवा ली है।

सिक्योरिटी के लिए रखा बाउंसर : बैंक मैनेजर

जब बैंक मैनेजर आरके सिंह से पूछा गया कि क्या बैंक बाउंसर रख सकता है तो उनका जवाब था कि हमने पुलिस को लेटर लिखकर दिया था, जिसमें हमने पर्सनल सिक्योरिटी की बात कही थी। हमारा मकसद किसी को डरना या लड़ाई झगड़ा करवाना नहीं है। इसके बारे में अधिकारियों को भी पता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.