Move to Jagran APP

लड़कियों का नेटवर्क बना किया धंधा शुरू, पुलिस ग्राहक बनी तो जाल में फंसे

पुलिस ने नकली ग्राहक बन देहव्यापार का धंधा करने व करवाने वालों को हिरासतम में ले लिया। ये लोग वेबसाइट पर ग्राहकों को फांसते थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2016 01:37 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2016 02:52 PM (IST)
लड़कियों का नेटवर्क बना किया धंधा शुरू, पुलिस ग्राहक बनी तो जाल में फंसे

जेएनएन, लुधियाना। पैसे कमाने के चक्कर में लुधियाना व अमृतसर के दो युवकों ने सारी सीमाएं लांघ दी। दोनों ने चंडीगढ़, हरियाणा व पंजाब की कुछ हाई प्रोफाइल लड़कियों का नेटवर्क बनाया और फिर देह व्यापार का धंधा शुरू कर दिया। दोनों को पुलिस ने शिमला से गिरफ्तार किया है। उनके साथ चंडीगढ़ से आई कुछ लड़कियां भी थीं। पुलिस ने खुद ग्राहक बनकर इन्हें जाल में घेरा।

loksabha election banner

गिरफ्तार किए लोगों में जसविंद्र सिंह उर्फ जस्सा व उसका दोस्त गुरमीत उर्फ गौरा देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं। जस्सा से पुलिस ने दो लड़कियां अलग-अलग होटलों में मंगवाई थी। लड़कियां कार (पीबी 02 बीजेड 2028) में होटल में पहुंची। लड़कियों ने खुलासा किया है कि जसविंद्र ने उन्हें चंडीगढ़ से हायर किया है और शिमला के एक होटल में डांस के लिए बुलाया है। रास्ते में ही जसविंद्र ने उन्हें ग्राहकों से शारीरिक संबंध बनाने की बात भी कही। इसके लिए उन्हें अतिरिक्त पैसा देने की बात कही थी।

शिमला के एसपी डीडब्ल्यू नेगी ने बताया कि 29 वर्षीय जसविंद्र सिंह निवासी लुधियाना व 32 वर्षीय गुरमीत सिंह निवासी अमृतसर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया और यहां से उन्हें तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया है। इस मामले में एक कार पुलिस ने कब्जे में ली है।

पढ़ें : महिला को बंधक बना दिखाया बहशीपन, बेटों से करवाता रहा दुष्कर्म

डेढ़ माह पहले शुरू किया था काम

जसविंद्र सिंह लुधियाना का निवासी है और वहां टैक्सी चालक था, लेकिन पिछले कुछ माह से उसका काम नहीं चल रहा था। इस वजह से उसके एक दोस्त ने सेक्स रेस्ट चलाने की बात कही। जस्सा ने दोस्त की बात मान ली और चंडीगढ़, हरियाणा व पंजाब की कुछ लड़कियों का नेटवर्क बनाया। डेढ़ माह पहले जस्सा शिमला आ गया। शोघी में एक फ्लैट किराये पर लिया था। जस्सा पत्नी व बच्चे के साथ यहां पर रह रहा था।

ऐसे करता था काम

जस्सा ने एक वेबसाइट बनाई थी जो कि शिमला एस्कॉर्ट एजेंसी के नाम से चलती थी। इसमें जस्सा ने एक मोबाइल नंबर अंकित किया था। इसके साथ ही कुछ लड़कियों के फोटोग्राफ और कुछ डिटेल भी वेबसाइट पर उपलब्ध थी। ग्राहक को मोबाइल कॉल करनी होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.