Move to Jagran APP

महिला को बंधक बना दिखाया बहशीपन, बेटों से करवाता रहा दुष्कर्म

एक व्यक्ति ने पहले महिला को बंधक बनाया और मामा के साथ मिलकर उसे दुष्कर्म का शिकार बनाता रहा। इसके बाद व्यक्ति ने अपने तीन बेटों के साथ मिलकर भी उसे हवस का शिकार बनाया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2016 12:16 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2016 06:01 PM (IST)
महिला को बंधक बना दिखाया बहशीपन, बेटों से करवाता रहा दुष्कर्म

जेएनएन, सिधवां बेट (लुधियाना)। एक व्यक्ति ने महिला को बंधक बनाकर दो महीने तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। यही नहीं उसके अलावा उसके मामा व तीन बेटों ने भी महिला से दुष्कर्म किया। जब आरोपी उसे बेचने की साजिश रच रहा था तो इस दौरान महिला उनके चंगुल से भाग निकली और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

loksabha election banner

गांव निवासियों के साथ मिलकर प्रेस कांफ्रेस कर महिला ने बताया कि उसका पति दिल्ली में काम करता है। उसके पति के साथ शंभू शाह व्यक्ति भी काम करता है। शंभू ने लगभग तीन माह पूर्व उसे फोन किया और बताया कि उसके पति की सड़क हादसे में टांग टूट गई है। उसके इलाज के लिए एक लाख रुपये की जरूरत है।
महिला के मुताबिक जब वह रुपये लेकर शंभू सिंह के पास गई तो उसने उसका मोबाइल और सिम तोड़ दिया और उसे जबरन अपने मामा के पास बिहार ले गया। वहां उसने अपने मामा के साथ रुपये बांट लिए और उसे बंधक बना दिया।

लगभग दो महीने तक दोनों उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। इसके बाद शंभू शाह उसे और उसकी ढाई साल की बेटी को जबरन मदारपुरा ले आया और अज्ञात जगह पर करीब 20 दिन तक बंदी बनाकर रखा। इस दौरान शंभू और उसके लड़के रूलदु शाह, शामदेव शाह और सुनील शाह उसके साथ दुष्कर्म करते रहे।

उन्होंने उसकी बच्ची को भी पीटा, जिससे बच्ची की बाजू भी टूट गई। इसके बाद शंभू शाह व उसके बेटों ने शंभू के भाई वकील शाह के साथ मिलकर उसे राजस्थान के व्यक्तियों के पास 2.50 लाख रुपये में बेचने का सौदा तय कर लिया था, लेकिन गांववालों की मदद से वह उनके चंगुल से भाग निकली। उसने थाना सिधवां बेट में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

सरपंच वरिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि उन्होंने वीरवार 17 नवंबर को आरोपियों को थाना सिंधवा बेट के एएसआइ परमिंदर सिंह के समक्ष पेश किया था, लेकिन सभी आरोपियों को बिना कार्रवाई के छोड़ दिया और कोई जांच नहीं की। एसएचओ कुलवीर सिंह ने कहा कि मामले में बनती कार्रवाई जल्द की जाएगी।

पढ़ें : नोटबंदी से स्कूटी नहीं खरीद पाया चाचा तो भतीजी ने कर दिया खौफनाक काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.