Move to Jagran APP

सरकारी संपत्ति की सुंदरता पर लगा ग्रहण हटा

संस, जगराओं : कुछ माह बाद 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी नेतागिरी चमकाने के लिए राजन

By Edited By: Published: Wed, 26 Oct 2016 08:41 PM (IST)Updated: Wed, 26 Oct 2016 08:41 PM (IST)
सरकारी संपत्ति की सुंदरता पर लगा ग्रहण हटा

संस, जगराओं : कुछ माह बाद 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी नेतागिरी चमकाने के लिए राजनीतिक पार्टियों ने सरकारी जमीनों का जमकर फायदा उठाया। इसके लिए नेताओं ने राजनीति चमकाने के लिए पूरे शहर को चुनावी पोस्टरों से पूरे शहर को गंदा कर दिया था। इसका खुलासा दैनिक जागरण में होने के बाद राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने सुबह उठते ही शहर की गंदगी को साफ करते हुए व शहर की सुंदरता पर लगे गन्हण को हटाते हुए अपने-अपने नेताओं के पोस्टर उतारने शुरू कर दिए। इतना ही नही नेताओं ने जहां-जहां पोस्टर लगाए थे, उस जगह को इस तरह से साफ कर दिया, जैसे मानो वहां पर कोई पोस्टर लगा ही नहीं था। इसके अलावा नेताओं ने पोल पर लगे अपने बैनर भी उतार लिए।

loksabha election banner

यहां बता दे कि समाजसेवी संस्था दी एंटी क्राइम फ्रंट अगेंस्ट करप्शन की ओर से शहर को सुंदर बनाने के लिए रेलवे पुल की दीवार पर पेटिंग व कलाकारी कर रेलवे पुल को सुंदर बनाया गया था। इस पर संस्था ने करीब 36 हजार रुपये खर्च किए थे। लेकिन नेताओं ने शहर की सुंदरता पर पानी फेरते हुए उस पर अपने पोस्टर चिपका दिये थे।

गौरतलब है कि राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने कानून को ताक पर रखते हुए सरकारी आदेशों की अवहेलना करते हुए रेलवे पुल की दीवारों पर सैकड़ों की तादाद में अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में छपे हुए पोस्टर लगाकर सरकारी आदेशों को अंगूठा दिखाते हुए शहर की सुंदरता को गंदा कर दिया था।

संस्था प्रधान ने किया दैनिक जागरण का धन्यवाद

इस संबध में बात करते हुए समाजसेवी संस्था दी एंटी क्राइम फ्रंट अगेंस्ट करप्शन के प्रधान अमित सिंगला ने दैनिक जागरण का धन्यवाद करते हुए बताया कि उनकी संस्था ने शहर को सुंदर बनाने के लिए रेलवे पुल की दीवार पर पेंटिंग व कलाकारी कर रेलवे पुल को सुंदर बना दिया था। इस पर संस्था ने करीब 36 हजार रुपये खर्च किए थे, लेकिन नेताओं ने शहर की सुंदरता पर पानी फेरते हुए उस पर अपने पोस्टर चिपका दिए थे। इसका खुलासा दैनिक जागरण में होने के बाद नेताओं ने पोस्टर उतार दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.