Move to Jagran APP

दौड़ा-दौड़ा कर व्यापारी की हत्या

जासं, लुधियाना समराला चौक स्थित दिल्ली-जालंधर हाईवे पुल पर दो हमलावरों ने एक व्यापारी को आधा किलोम

By Edited By: Published: Tue, 25 Oct 2016 01:27 AM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2016 01:27 AM (IST)
दौड़ा-दौड़ा कर व्यापारी की हत्या

जासं, लुधियाना

loksabha election banner

समराला चौक स्थित दिल्ली-जालंधर हाईवे पुल पर दो हमलावरों ने एक व्यापारी को आधा किलोमीटर तक दौड़ा-दौड़ा कर तलवार व बेस बॉल से हमला कर हत्या कर दी। करीब दस मिनट तक दोनों हमलावरों ने व्यापारी के सिर व दोनों हाथों पर वार करते रहे और उसकी दोनों हाथों की उंगलियां काट दीं। उसके बाद एक हाथ की दो उंगलियां काटकर अपने साथ ले गए। हमला करने के बाद आरोपियों ने उसे उठा कर एक पुल पर बने एक खंबे में मारा और मौके से फरार हो गए। इस दौरान एक मोटर साइकिल सवार युवक ने व्यापारी को खून से लथपथ देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दे दी। करीब एक घंटे तक व्यापारी सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन न तो कोई एंबुलेंस पहुंची और न ही पुलिस मुलाजिम मौके पर आए। इस दौरान एक ट्रक घायल व्यापारी के ऊपर से गुजरने लगा तो युवक ने उसके आगे मोटर साइकिल की लाइट मार रोक दिया। अंत में पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल व्यापारी को अस्पताल पहुंचाया, जहां पहुंचने से पहले व्यापारी ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर जतिंदर सिंह औलख, एसीपी सौरव जिंदल, थाना बस्ती जोधेवाल एसएचओ अशोक कुमार समेत पुलिस मुलाजिम मौके पर पहुंच गए। देर रात पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

टिब्बा रोड स्थित स्टार सिटी कॉलोनी निवासी सुनील शर्मा का गुड मंडी में माता चिंतपूर्णी जी और माता ज्वाला जी मनियारी का स्टोर है। सोमवार को स्टोर बंद करने के बाद सुनील शर्मा मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर आ रहा था। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसका पीछा करना शुरु कर दिया। इसके बाद सुनील ने मोटर साइकिल को टिब्बा रोड चौक से दिल्ली-लुधियाना हाईवे की तरफ मोड़ लिया। करीब दो किलोमीटर तक हमलावरों ने सुनील का पीछा कर समराला चौक के उपर उसमें टक्कर मार दी। इसके बाद सुनील पुल पर गिर गया और जान बचाने के लिए भागना शुरू कर दिया। आधा किलोमीटर तक हमलावरों ने सुनील को भगाया और उसके बाद इस पर एक हमलावर ने तलवार से हमला कर दिया। इस दौरान दूसरे हमलावर ने भी बेसबॉल से उस पर हमला किया। दोनों हमलावरों ने सुनील के सिर व हाथों पर अनगिनत वार किए। इस दौरान हमलावर ने उसके दोनों हाथों को उंगलियां भी काट दीं और दो उंगलियां काट अपने साथ ले गए। हमला करने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही सुनील के परिजन मौके पर पहुंच गए और उसे अपोलो अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुनील की तीन साल पहले शादी हुई थी और उसका एक बेटा भी है।

एंबुलेंस चालक ने घायल सुनील को अस्पातल ले जाने से किया इन्कार

दिल्ली-लुधियाना हाईवे से गुजर रही एक प्राइवेट एंबुलेंस को जब लोगों ने रोका और घायल सुनील को अस्पताल लेजाने की गुहार की तो एंबुलेंस चालक ने उसे ले जाने से मना कर दिया। एंबुलेंस चालक ने कहा कि अगर वह उसे अस्पताल ले गया तो पुलिस के चक्कर लगाने पड़ेंगे। इसके बाद एंबुलेंस वाला मौके से चला गया।

वारदात के बाद एक घंटे तक चल रही थी सांस

मृतक सुनील शर्मा के साले विशाल शर्मा ने बताया कि उसे दिल्ली से एक फोन आया कि समराला चौक के पुल उसके एक रिश्तेदार पर कातिलाना हमला कर दिया है। सूचना मिलते ही आधे घंटे में वह पुल के उपर पहुंच गया। जब वह मौके पर पहुंचा तो सुनील की सांस चल रही थी। जब तक वह अस्पताल लेकर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि अगर सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंच जाती तो सुनील की जान बच सकती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.