Move to Jagran APP

वॉट्सएप पर डाला बाइक का नंबर, पकड़ा गया चोर

संस, लुधियाना न्यू शिवपुरी में एक कपड़ा दुकानदार ने वॉट्सएप पर चोर की जानकारी वायरल कर तीन दिन में

By Edited By: Published: Fri, 05 Feb 2016 11:12 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2016 11:12 PM (IST)
वॉट्सएप पर डाला बाइक का नंबर, पकड़ा गया चोर

संस, लुधियाना

loksabha election banner

न्यू शिवपुरी में एक कपड़ा दुकानदार ने वॉट्सएप पर चोर की जानकारी वायरल कर तीन दिन में ही एक चोर को पकड़ लिया। जबकि अपनी नगदी के साथ- साथ चोर से चोरी की गई बाइक को भी पुलिस को रिकवर करवा दिया। थाना सलेम टाबरी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

क्या है मामला

न्यू शिवपुरी निवासी इकबाल सिंह ने बताया कि इलाके में उसकी कपड़ों की दुकान है। तीन दिन पहले उसकी दुकान में एक व्यक्ति कपड़े लेने आया था, इसके बाद कपड़े दिखाने के लिए दुकान के पीछे गया। जब वह कपड़े लेकर आया तो उक्त बदमाश कपड़े देखे बिना ही चला गया। शक होने पर उसने उक्त बदमाश के बाइक का नंबर नोट कर लिया। जब उसने दुकान के अंदर आकर गल्ला चेक किया तो पता चला कि आरोपी उसके गल्ले से 5000 हजार नगदी चोरी कर ले गया है। उसने तुरंत अपने वॉट्सएप ग्रुप में उक्त बाइक का नंबर डालकर सभी को उसके बारे में बताने के लिए कह दिया। शुक्रवार को उसे एक दोस्त का फोन आया कि उक्त नंबर का बाइक शिवपुरी इलाके में खड़ा है। जिसपर वह तुरंत साथियों सहित मौके पर पहुंचा और उक्त आरोपी को काबू कर लिया। उसकी तलाशी ली गई तो उसकी जेब से दो मोबाइल फोन व भारी मात्रा में 5 के सिक्के बरामद हुए। उन्होंने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उसने कुछ समय पहले दोनों मोबाइल सलेम टाबरी के इलाके में झपटे थे, और बाइक नूरवाला रोड से चोरी किया था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते पहुंची थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक वारदातों को दो और साथी भी अंजाम देते थे। जिन्हें काबू कर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.