Move to Jagran APP

चोरी के कपड़ों समेत पकड़ा तो युवती ने की खुदकशी की कोशिश

जासं, लुधियाना जमालपुर स्थित गोबिंद कॉलोनी में शनिवार रात उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक युवती न

By Edited By: Published: Mon, 03 Aug 2015 01:13 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2015 01:13 AM (IST)
चोरी के कपड़ों समेत पकड़ा तो युवती ने की खुदकशी की कोशिश

जासं, लुधियाना

loksabha election banner

जमालपुर स्थित गोबिंद कॉलोनी में शनिवार रात उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक युवती ने छत से कूद कर आत्महत्या की कोशिश की। मौके पर जमा हुए लोगों ने उसे बचाकर नीचे उतारा। नीचे उतरने पर युवती ने खुद को आग लगाने की कोशिश की। मगर लोगों ने उसे किसी तरह से फिर बचा लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेने के बाद जांच का काम शुरू कर दिया। देर रात समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

हुआ यूं कि उक्त लड़की गोबिंद कॉलोनी इलाके में एक लड़के के साथ किराये के मकान में रहती है। करीब 20 दिन पहले उसने घुमार मंडी के एक बूटीक में नौकरी शुरू की। मगर उसके काम पर लगते ही बूटीक में से कपड़े चोरी होने लगे। इसके चलते बूटीकी संचालिका ने उस पर नजर रखनी शुरू कर दी। एक दिन उसे चोरी करते रंगे हाथ देख भी लिया गया। पूछने पर युवती ने चोरी से अनभिज्ञता जाहिर की। उस दिन के बाद युवती काम पर नहीं गई। चार दिन बाद शुक्रवार को फिर से बूटीक गई। वहां अपनी मां की बीमारी का बहाना बनाकर वो बूटीक संचालिका से दो हजार रुपये मांग लाई। उसने कहा कि उसकी मां एसपीएस अपोलो अस्पताल में भर्ती है। मगर पैसे लेकर लौटते समय वो फिर से कपड़े चोरी कर लाई। उसके साथ रहने वाले लड़के को उस पर पहले से शक था। इसके चलते शनिवार वो बूटीक पहुंचा। उनसे बूटीक संचालिका से पूछा कि क्या वो युवती को बेचने के लिए कपड़े देती है। मगर संचालिका ने कहा कि उसने नहीं दिए हैं। पता चलने पर युवक उसे अपने कमरे में ले आया। वहां पहुंचकर संचालिका को पता चला कि युवती बूटीक से 14 हजार से ज्यादा कीमत के कपड़े चोरी कर चुकी है। इसमें से चार हजार के कपड़े वो बेच भी चुकी थी। अपने कपड़े मिलने पर बूटीक संचालिका बिना पुलिस कार्रवाई के वापस ले गई। उसी बात पर लड़के से नाराज युवती ने आत्महत्या की कोशिश की। एससी मोर्चा के जतिंदर गोरियान ने पुलिस को सूचना दी। थाना जमालपुर के जांच अधिकारी एएसआइ सुखदेव राज ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.