Move to Jagran APP

तिवारी ने नगर निगम पर लगाया अक्षमता का आरोप

जासं, लुधियाना : पूर्व केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने नगर निगम पर अक्षमता का आरोप

By Edited By: Published: Sat, 22 Nov 2014 09:43 PM (IST)Updated: Sat, 22 Nov 2014 09:43 PM (IST)
तिवारी ने नगर निगम पर लगाया अक्षमता का आरोप

जासं, लुधियाना : पूर्व केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने नगर निगम पर अक्षमता का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सांसद रहने के दौरान उन्होंने बहुत से विकास कार्यो के लिए फंड जारी किया, जिन पर अभी तक काम शुरू नहीं हुआ।

loksabha election banner

शनिवार को महाजनां के मोहल्ले में ट्यूबवेल का उद्घाटन करते हुए समय तिवारी ने नगर निगम पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गलत नीतियों के चलते निगम कंगाल हो चुका है। यूपीए सरकार की ओर से विकास के लिए दिए गए फंड को निगम के रोजमर्रा के कार्यो पर खर्च किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके पहले अकाली यूपीए सरकार पर पंजाब के साथ पक्षपात का आरोप लगाते थे और अब एनडीए सरकार ने बादल सरकार की पंजाब को स्पेशन वित्तीय पैकेज देने की माग ठुकरा दिया है। राज्य के कुछ भाजपा नेताओं की ओर से अकाली दल के खिलाफ बोलने व पंजाब भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा द्वारा अकाली-भाजपा गठबंधन को अटूट रिश्ता बताने पर तिवारी ने चुटकी लेते हुए कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अभी भी मुख्यमंत्री प्रकाश ¨सह बादल के राजनीतिक सलाहकार के रूप में काम कर रहे हैं। इस मौके पर विधायक राकेश पाडे, पंजाब काग्रेस सचिव पर¨मदर मेहता, पूर्व जिला काग्रेस अध्यक्ष पवन दीवान, वार्ड 35 की पार्षद सुषमा मेहता, हिमाशु वालिया, बल¨जदर ¨सह बंटी, सत¨वदर ¨सह जवद्दी, पल¨वदर ¨सह तग्गड़ आदि मौजूद थे। उधर, बस्ती जोधेवाल स्थित मांगट कॉलोनी इलाके में गुरमेल ¨सह पहलवान के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए तिवारी ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है। लोग इस सरकार से तंग हो चुके है। ऐसे में इस सरकार से जनता को मुक्ति दिलाने के लिए और वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में मजबूती से लड़ने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करना होगा।

विधानसभा हलका पूर्वी के इचार्ज गुरमेल पहलवान ने कहा कि लोग अब अकाली-भाजपा नेताओं के झूठे वायदों को समझ चुके है और इनके झासे में नहीं आने वाले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.