Move to Jagran APP

महिला क्लर्क पर हमला कर रुपयों से भरा पर्स झपटा

जासं, लुधियाना : बाइक सवार लुटेरे सोमवार को न्यू सुभाष नगर स्थित एचवीएम स्कूल की महिला ‌र्क्लक से

By Edited By: Published: Mon, 20 Oct 2014 10:34 PM (IST)Updated: Mon, 20 Oct 2014 10:34 PM (IST)
महिला क्लर्क पर हमला कर रुपयों से भरा पर्स झपटा

जासं, लुधियाना : बाइक सवार लुटेरे सोमवार को न्यू सुभाष नगर स्थित एचवीएम स्कूल की महिला ‌र्क्लक से विद्यार्थियों से फीस के रूप में वसूले गए 50 हजार रुपयों से भरा पर्स झपट कर फरार हो गए। इस दौरान लुटेरों ने क्लर्क पर तेजधार हथियार से प्रहार भी किया। इससे वह चोटिल भी हो गई। गांधी नगर निवासी पीड़िता ईतू ने इसकी सूचना पास में रहने वाले अपने मायकों वालों को दी। इसके बाद थाना सलेम टाबरी पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ईतू ने बताया कि सोमवार को स्कूल से छुट्टी होने पर स्कूल बस में सवार होकर बाल सिंह नगर स्थित बापू स्कूल के बाहर उतर गई। बस से उतर कर वह जैसे ही अपने मायके घर की तरफ जाने लगी, उसी दौरान वहां आए बाइक सवार दो लुटेरे उसका पर्स झपट कर फरार हो गए। ईतू ने बताया कि पर्स में 50 हजार रुपये, मोबाइल, एटीएम कार्ड व अन्य जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

-----------------------

छोड़ दो, मैं अपना पर्स नहीं दूंगी

ईतू के पति जोनी ने बताया कि आरोपियों ने जब ईतू की पर्स झपटने की कोशिश की तो उसने जोर से पर्स को पकड़ लिया और चिल्लाने लगी कि छोड़ दो मैं अपना पर्स नहीं दूंगी। इसके बाद लुटेरों ने किसी तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इससे ईतू का हाथ चोटिल हो गया और वह नीचे गिर गई।

-------------------------

सीसीटीवी में कैद हुआ घटनाक्रम

मौके पर एक घर में सीसीटीवी कैमरा लगा था। उसमें सारा घटनाक्रम कैद हो गया। बस से उतर कर ईतू गली की तरफ जाती है और पीछे से पलसर पर सवार दो आरोपी आते हैं। चालक ने काली शर्ट व पीछे बैठे व्यक्ति ने सफेद शर्ट पहन रखी है। आरोपी ईतू के पास पहुचंते ही उसका पर्स झपटने की कोशिश करते हैं। लेकिन ईतू उनका मुकाबला करती नजर आ रही है। इसके बाद आरोपी ईतू पर हमला कर पर्स झपट कर फरार हो जाते हैं।

--------------------------

जिंदगी भर नहीं भूल सकती वारदात

ईतू ने बताया कि जिस तरह से आरोपियों ने उस पर हमला कर पर्स झपटा, वह इस वारदात को जिंदगी भर नहीं भूल सकती। घटना के बाद से ही वह दहशत में है। बार-बार सारा घटनाक्रम उसके सामने आ रहा है। इससे वह बहुत सहम गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.