Move to Jagran APP

वूमेन सेल में लड़की वालों ने ससुरालियों को पीटा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : सुल्तानपुर लोधी रोड पर स्थित वूमेन सेल की इंचार्ज द्वारा समझौते के लिए

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Apr 2017 09:32 PM (IST)Updated: Fri, 21 Apr 2017 09:32 PM (IST)
वूमेन सेल में लड़की वालों ने ससुरालियों को पीटा
वूमेन सेल में लड़की वालों ने ससुरालियों को पीटा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : सुल्तानपुर लोधी रोड पर स्थित वूमेन सेल की इंचार्ज द्वारा समझौते के लिए बुलाए गए लड़की व लड़के पक्ष के सदस्यों में शुक्रवार को किसी बात को लेकर हुए तकरार से नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के वालों और उनके साथ आई पंचायत के साथ मारपीट कर एक युवती सहित तीन लोगों को घायल कर दिया। लड़की के ससुर व पति समेत तीनों घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार घायल गुर¨वदर ¨सह पुत्र सोहन ¨सह निवासी भाटिया थाना गड़दीवाल ने बताया कि उसकी शादी काला संघिया में रहने वाली परमजीत कौर पुत्री तरलोक ¨सह के साथ 9 नवंबर 2016 को हुई थी। शादी के करीब एक महीने के बाद हुए मामूली तकरार के बाद परमजीत कौर घर छोड़ कर अपने मायके काला संघिया आ गई। इसके बाद लड़की के पिता तरलोक ¨सह ने तलाक लेने के लिए 20 लाख रुपये की मांग की। इनकार करने पर परमजीत कौर के पिता ने उनके खिलाफ वूमेन सेल में मामला दर्ज करवा दिया।

इसके बाद वूमेन सेल की इंचार्ज जसमेल कौर ने शुक्रवार को दोनों पक्षों को समझौते के लिए बुलाया, जिसके कारण गुर¨वदर ¨सह अपने साथ गांव के पूर्व सरपंच सरूप ¨सह, नंबरदार द¨वदर ¨सह, अमरीक ¨सह, हर¨जदर ¨सह व अपनी बुआ सुरजीत कौर और पंचायत मेंबर सुरजीत कौर, पिता सोहन ¨सह, बहन चरनजीत कौर को लेकर वूमेन सेल दफ्तर में पहुंचे। इंचार्ज जसमेल कौर ने लड़का व लड़की पक्ष के तीन-तीन सदस्यों को बाहर भेज कर समझौते संबंधी बातचीत करने के लिए कहा। बातचीत के दौरान लड़की पक्ष के साथ आए गांव के लोगों ने गाली-गलोच करना शुरू कर दिया और 20 लाख रुपये की मांग करने लगे। इस पर तकरार शुरू हो गई। लड़की पक्ष के लोगों ने मारपीट शुरू कर दी जिसके कारण लड़का गुर¨वदर ¨सह, उसका पिता सोहन ¨सह व लड़के की बहन चरनजीत कौर से मारपीट करने लगे। जब पंचायत सदस्यों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन लोगों ने पंचायत के साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट के कारण पंचायती सदस्यों को मामूली चोटें आई है लेकिन ुर¨वदर ¨सह, पिता सोहन ¨सह, व लड़के की बहन चरनजीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गए। ड्यूटी डाक्टर ने घायलों की एमएलआर काट कर थाना सिटी की पुलिस को भेज दी गई है। पुलिस मामले संबंधी जांच कर रही है।

इस संबंध में वूमेन सेल की इंचार्ज जसमेल कौर का कहना है कि उन्होंने लड़का-लड़की दोनों पक्षों को समझौता करने के लिए कहा था लेकिन दोनों पक्ष नई दाना मंडी के बाहर बातचीत के दौरान लड़ने लगे। इस बारे में उन्हें कोई सूचना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.