Move to Jagran APP

लूट की 19 वारदातों को अंजाम देने वाले छह काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिला पुलिस ने शुक्रवार को लुटेरा गिरोह के 6 सदस्यों को 7 मोटर साइकिलों और 2

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 07:42 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 07:42 PM (IST)
लूट की 19 वारदातों को अंजाम देने वाले छह काबू
लूट की 19 वारदातों को अंजाम देने वाले छह काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिला पुलिस ने शुक्रवार को लुटेरा गिरोह के 6 सदस्यों को 7 मोटर साइकिलों और 2 एक्टिवा सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी लूट व छीनाझपटी की 19 वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं। एसएसपी संदीप कुमार शर्मा ने शुक्रवार को सीआइए स्टाफ में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि एसपी बहादुर ¨सह और डीएसपी सरबजीत राय की अगुवाई में समाज विरोधी अनसरों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत सीआइए स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरजीत ¨सह के नेतृत्व में एएसआइ रघबीर ¨सह और अन्य पुलिस कर्मचारियों ने चूहड़वाल चुंगी पर नाकाबंदी की हुई थी। पुलिस को सूचना मिली कि शहर में लूट व स्ने¨चग की वारदातों को अंजाम देने वाले सात आरोपी कांजली पुल के नजदीक चोरी के वाहन सहित गाड़ी का इंतजार कर रहे हैं। वह चोरी के वाहन बेचने के इरादे से कही ओर लेकर जाने की तैयारी में है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को चोरी के वाहन व अन्य सामान सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान गौरव राय पुत्र बलवंत राय निवासी चूहड़वाल, गुरदेव ¨सह उर्फ ज्योति पुत्र शिन्दर ¨सह निवासी सुंदर नगर कपूरथला, राजेश कुमार उर्फ गौरव पुत्र सतपाल निवासी प्रीत नगर कपूरथला, सनी पुत्र धर्मपाल निवासी मोहल्ला महताबगढ़, अनिल कुमार पुत्र तरसेम लाल निवासी मोहल्ला महताबगढ़, भुपिन्दर उर्फ भिन्दा पुत्र सरबजीत निवासी मोहल्ला केसरीबाग के रूप में हुई।

loksabha election banner

आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने जालंधर और कपूरथला से मोटर साइकिल और एक्टिवा चोरी की थी और फर्जी नंबर व आरसी बना कर बेचने के लिए ले जाने के मकसद के साथ खड़े थे। आरोपियों से 7 मोटरसाइकिल और 2 एक्टिवा बरामद करके पुलिस ने केस दर्ज किया है।

एसएसपी ने बताया आरोपियों ने शालीमार बाग,माता भद्रकाली मंदिर, मार्कफेड चौक कपूरथला, देवी तालाब, शेखूपुर कॉलोनी, चूहड़वाल चुंगी, कांजली वेईं, कपूरथला चौक जालंधर, नकोदर चौक जालंधर, नकोदर चौक जालंधर, सब्जी मंडी कपूरथला आदि जगहों से मोटरसाइकिल चोरी की है। गिरोह के सदस्यों ने शाम के समय अकेली जाने वाली महिलाओं से मोबाइल और पर्स भी छीना है। आरोपियों ने खुलासा किया है कि उनके साथ तीन और सदस्य थे जो वारदातों में साथ देते थे। पुलिस आरोपियों की तलाशी के लिए छापामारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.