Move to Jagran APP

शेर सिंह कॉलोनी में बनने लगीं सड़कें, आप प्रत्याशी ने जताई आपत्ति

जागरण संवाददाता, जालंधर : वेस्ट विधानसभा हलके में नई सड़कों के निर्माण कार्य ने सियासी माहौल गम

By Edited By: Published: Sun, 22 Jan 2017 11:16 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2017 11:16 PM (IST)
शेर सिंह कॉलोनी में बनने लगीं सड़कें, आप प्रत्याशी ने जताई आपत्ति
शेर सिंह कॉलोनी में बनने लगीं सड़कें, आप प्रत्याशी ने जताई आपत्ति

जागरण संवाददाता, जालंधर : वेस्ट विधानसभा हलके में नई सड़कों के निर्माण कार्य ने सियासी माहौल गर्म कर दिया है। आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट दर्शन भगत हलके के रिटर्निग अफसर हरबीर सिंह के कार्यालय पहुंचे और आपत्ति जताई।

loksabha election banner

दर्शन भगत ने कहा कि वोटरों को लुभाने के लिए शेर सिंह कॉलोनी में नई सड़कें बनाने का काम शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि लोग यहां लंबे समय से परेशान थे, लेकिन जानबूझ कर अब इलेक्शन के दिनों में ये काम शुरू किया गया है। भगत ने निगम अधिकारियों के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। रिटर्निग अफसर हरबीर सिंह ने तत्काल निगम कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खैहरा को फोन करके मामले में कार्रवाई के लिए कहा। आप कैंडिडेट ने कहा कि जो काम ग्राउंड लेवल पर शुरू हो चुके हैं, वही जारी रह सकते हैं।

नए काम शुरू नहीं हो सकते, मगर कालोनी में नई सड़कें बनाने का काम शनिवार सुबह अचानक शुरू कर दिया गया है। रिटर्निग अफसर हरबीर सिंह ने बताया कि आप कैंडिडेट की आपत्ति पर उन्होंने तत्काल निगम कमिश्नर को कार्रवाई के लिए कहा था। मामले में सारी कार्रवाई उन्हें ही करनी है। काम शुरू हो सकता है या नहीं, इस बारे में भी वही बता सकते हैं।

सालों से परेशान जनता को गुमराह कर रहे : दर्शन

दर्शन भगत का कहना है कि यहां लोग पिछले कई सालों से सड़कों के लिए परेशान हैं। लोग दुखी हो चुके थे, लेकिन आज तक उनकी नहीं सुनी गई। इलेक्शन के दिनों में काम शुरू करके सत्ता पक्ष के लोग जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि सभी जानते हैं कि इलेक्शन में काम नहीं हो सकता। यदि उन्हें सच में लोगों की चिंता थी तो उन्हें इस सड़क के लिए इतने सालों तक क्यों इंतजार करवाया? हम सड़क बनने के खिलाफ नहीं बल्कि भगत के रवैये के खिलाफ हैं।

ट्रस्ट को भेज दिया है मामला : निगम कमिश्नर

निगम कमिश्नर गुरप्रीत खैहरा ने बताया कि उन्होंने सारा मामला जालंधर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट को भेज दिया है। खैहरा ने बताया कि इस इलाके में सड़क निर्माण कार्य ट्रस्ट की तरफ से किया जा रहा है, इसलिए सारी रिपोर्ट ट्रस्ट से मंगवाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.