PreviousNext

कपिल शर्मा अगले साल 18 जनवरी को गिन्‍नी संग रचाएंगे शादी

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 08:54 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 08:32 AM (IST)
कपिल शर्मा अगले साल 18 जनवरी को गिन्‍नी संग रचाएंगे शादीकपिल शर्मा अगले साल 18 जनवरी को गिन्‍नी संग रचाएंगे शादी
कामेडी किंग कपिल शर्मा अपनी मंगेतर जालंधर की भवनीत चतरथ उर्फ गिन्नी से अगले साल 18 जनवरी को शादी करेंगे। दोनों अभी मुबंई में हैं।

जेएनएन, जालंधर। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अगले वर्ष में जालंधर की भवनीत चतरथ उर्फ गिन्नी के हो जाएंगे। वह 18 जनवरी को शादी करेंगे। इस बात का खुलासा उनके परिवारिक मित्रों ने किया। इसे लेकर जब गिन्नी से फोन पर कपिल की पोस्ट के बारे में पूछा गया तो गिन्नी ने हंसते हुए फोन कपिल को पकड़ा दिया। कपिल ने कहा कि अभी तो हम दोनों मुंबई में एक साथ फिल्म देख रहे हैं। आगे उन्होंने अपनी खास स्टाइल में कहा कि वे जल्द ही शादी करेंगे।

जानकारी के अनुसार द कपिल शर्मा शो के साथ कपिल को अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'फिरंगी' को इस साल पूरा करना है। इसके साथ ही वह एक पंजाबी फिल्म भी कर रहे हैं। इन दोनों फिल्मों को इसी साल पूरा करने के बाद ही वह अगले साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करेंगे।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने गिन्नी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी 18 मार्च यानी अपने लक्की नंबर 9 (अपने लक्की नंबर 1+8=9)  पर ही पोस्ट कर कहा कि वह अपनी लाइफ की एक ऐसी खास लड़की की तस्वीर शेयर की है जिसे वह दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें: बिजनेस पार्टनर बनने की लालच में महिला ने गंवाए पति के ग्रेच्‍युटी के 41 लाख

एमजीएन, एचएमवी और डेविएट से पढ़ी हैं गिन्नी

गिन्नी एमजीएन स्कूल से पढ़ी हैं। कॉलेज की पढ़ाई एचएमवी और फिर डेविएट से एमबीए फाइनांस किया है। सबसे पहले गिन्नी व कपिल एक साथ हंस बलिए के माध्यम से सबके सामने आए थे। दोनों के बीच का रिलेशन 2013 में जगजाहिर हो गया था। अभी गिन्नी जालंधर के हरदेव नगर में रह रही हैं। रिश्तेदारों ने बताया कि शादी के बाद गिन्नी कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के9 को संभालेंगी।

कपिल शर्मा आैर उनकी मंगेतर गिन्‍नी।

कॉलेज में हुई थी मुलाकात, 12 साल से साथ हैं, गिन्‍नी को भी स्टैंड अप कॉमेडी का शौक

कपिल व गिन्नी की मुलाकात जालंधर में कॉलेज के दिनों में हुई थी। दोनों को ही स्टैंड अप कॉमेडी का शौक है। ऐसा कहा जाता है कि कपिल कॉलेज के दिनों में गिन्नी के लिए कॉलेज फेस्ट के शो अरेंज करने में मदद करते थे। दोनों करीब 12 साल से साथ हैं।

यह भी पढ़ें: पति के दोस्त ने महिला को जाल में फंसाया, भाइयों के साथ मिलकर करता रहा सामूहिक दुष्‍कर्म

कपिल अक्सर अपने दोस्तों से यह कहते रहते थे कि गिन्नी ऐसी लड़की है जिससे वह शादी करना चाहेंगे। वैसे बीच में कपिल की को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती और क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीमी सिमोस से रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं लेकिन इससे कभी भी दोनों का रिश्ता प्रभावित नहीं हुआ। कपिल ने बताया कि वह अपनी मां के काफी करीब हैं।
 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Kapil Sharma will wedding to Jinnandars Ginni next year on january 18(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

स्टोव फटने से झुलसी महिला, सौ फीसद झुलसीमहेश भट्ट बनाएंगे डीयू छात्रा गुरमेहर कौर की जिंदगी पर फिल्म
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »