Move to Jagran APP

मान-मनोव्‍वल नहीं, छोटेपुर को जांच कमेटी के सामने होना होगा पेश : भगवंत मान

आम आदमी पार्टी की चुनाव प्रचार कमेटी के प्रभारी भगवंत मान ने कहा कि सुच्चा सिंह छोटेपुर की कोई मान-मनोव्‍वल नहीं हो रही है। उन्‍हें पार्टी की जांच कमेटी के सामने पेश होना होगा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 01 Sep 2016 09:35 AM (IST)Updated: Thu, 01 Sep 2016 11:41 AM (IST)
मान-मनोव्‍वल नहीं, छोटेपुर को जांच कमेटी के सामने होना होगा पेश  :  भगवंत मान

जालंधर, [धर्मेंद्र जोशी]। आम आदमी पार्टी की चुनाव प्रचार कमेटी के प्रभारी भगवंत मान का कहना है कि पार्टी की पंजाब इकाई के कन्वीनर पद से हटाए गए सुच्चा सिंह छोटेपुर को दो सदस्यीय जांच कमेटी के सामने पेश होकर अपना पक्ष रखना हाेगा। अभी वह पार्टी में ही हैं, उनके पक्ष पर गंभीरता से गौर किया जाएगा।

loksabha election banner

मान शाहकोट में 'आप' की रैली के बाद पत्रकारों से बातचीत में छोटेपुर की मान-मनौवल के लिए पंजाब मामलों के इंचार्ज संजय सिंह के उनके मोहाली वाले घर पर जाने की खबरों से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि 'आप' का कोई नेता उनके पास नहीं गया है। मान ने कहा कि छोटेपुर को जांच कमेटी के सामने पेश होना चाहिए।

पढ़ें : टोहड़ा के दामाद को 'अाप' में शामिल करने का विरोध, कंवर संधू ने उठाए सवाल

'आप' की मेनीफेस्टो कमेटी के सदस्य कंवर संधू के पार्टी में शामिल हुए हरमेल टोहड़ा को आप सांसद डा. धर्मवीर गांधी पर पिछले लोकसभा चुनाव में हमले में श्ाामिल के लिए माफी मांगने के सुझाव के बारे में मान ने कहा कि इस बारे में पार्टी नेता आपस में बैठ कर विचार करेंगे। गौरतलब है कि पत्रकार से नेता बने कंवर संधू ने अपने फेसबुक पेज पर पाेस्ट डाला कर हरमेल के पार्टी में शामिल करने पर सवाल उठाया था।

पढ़ें : पंजाब: आम आदमी पार्टी में कलह बढ़ी, मारपीट तक पहुंचे हालात

इससे पहले शाहकोट की अनाज मंडी में रैली में मान ने पिछले दिनों आप के कुछ कार्यकर्ताओं पर शाहकोट में हत्या के प्रयास के तथाकथित झूठे मामले दर्ज होने पर बादल सरकार की निंदा की। उन्होंने कहा कि सरकार जितने परचे दर्ज करना चाहे कर ले, इनके परचे खत्म हाे जाएंगे लेकिन हमारे पास समर्थक नहीं खत्म होंगे।

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर की किकली पर उनके व्यंग्य को लेकर वहां बैठी जनता ने खूब ठहाके लगाए। बादल सरकार के विकास के दावों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए उन्होंने कहा कि अगर असल में विकास हुआ होता तो सड़कें टूटी और सरकारी स्कूल खस्ताहाल न होते।

पढ़ें : 'आप' के कार्यकर्ताओं का ऐलान, दिल्ली के नेताओं को पार्टी कार्यालय में न घुसने देंगे

कामेडियन से नेता बने गुरप्रीत घुग्गी के जुमलों ने भी लोगों को खूब हंसाया। घुग्गी जब लोगों को संबोधित कर रहे थे तो भगवंत मान रैली में पहुंचे। घुग्गी ने इस पर कहा कि हम दोनों सियासत में आने से पहले कई साल से कला के क्षेत्र में अपनी भूमिका निभाते आ रहे हैं।

उन्होंने मान को कामेडी के अंदाज में पूछा आपको अकाली नेता ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर अजीत सिंह कोहाड़ के हल्के शाहकोट में आने पर कैसा लग रहा है, तो छूटते ही भगवंत बोले यह तो आप कोहाड़ से पूछो कि उन्हें हमारे यहां आने पर कैसा लग रहा है। यह सुनते ही जनता ने ठहाका लगाया। भगवंत व घुग्गी ने दावा किया कि अब बादल सरकार कुछ ही महीनों की मेहमान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.