PreviousNext

गुरमेहर की जिंगदी पर महेश भट्ट बनाएंगे फिल्म

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 01:03 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 01:03 AM (IST)
गुरमेहर की जिंगदी पर महेश भट्ट बनाएंगे फिल्मगुरमेहर की जिंगदी पर महेश भट्ट बनाएंगे फिल्म
कुसुम अगिनहोत्री, जालंधर जालंधर की गुरमेहर कौर हाल में दिल्ली में हुए छात्रों के प्रदर्शन को लेकर

कुसुम अगिनहोत्री, जालंधर

जालंधर की गुरमेहर कौर हाल में दिल्ली में हुए छात्रों के प्रदर्शन को लेकर सुर्खियों में आई थीं। अब उनकी जिंदगी पर जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म बनाई जाएगी। प्रसिद्ध डायरेक्टर महेश भंट्ट फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिलहाल किसी राजनीतिक बखेड़े के डर से इस फिल्म की कहानी काल्पनिक रहेगी। फिल्म के लीड रोल के लिए महेश भंट्ट की कंपनी ने गुरमेहर कौर से संपर्क किया था लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया। अब गुरमेहर के लीड रोल के लिए आलिया भंट्ट व श्रद्धा कपूर का नाम चर्चा में हैं।

बातचीत में गुरमेहर ने फिल्म को लेकर उनसे संपर्क करने की बात तो स्वीकारी लेकिन ज्यादा न बोलते हुए कहा कि वह कोई एक्टिंग बगैरह नहीं करेगी। मीडिया से दूरी बनाए गुरमेहर फिलहाल जालंधर से बाहर अपने रिश्तेदारों के पास हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महेश भंट्ट की कंपनी में गुरमेहर की जिंदगी पर फिल्म बनाने को लेकर काम शुरू हो गया है। फिल्म की कहानी दो महीनों में तैयार हो जाएगी। इसका निर्देशन मोहित सूरी करेंगे। आशिकी-2 और हमारी अधूरी कहानी जैसी फिल्में दे चुके मोहित सूरी इन दिनों चेतन भगत के उपन्यास पर बन रही फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' बनाने में व्यस्त हैं। गुरमेहर पर फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।

----------------

पूजा भंट्ट ने भी गुरमेहर के पक्ष में किया था ट्वीट

सोशल मीडिया पर गुरमेहर की पोस्ट के बाद कई सियासी लोग, खिलाड़ी व कलाकार इस मामले में कूद पड़े थे। कुछ लोग गुरमेहर को सही ठहरा रहे थे तो कुछ उनकी सोच को गलत। ऐसे में रणदीप हुड्डा व वीरेंदर सहवाग के ट्वीट पर महेश भंट्ट की बेटी पूजा भंट्ट ने गुरमेहर का पक्ष लेते हुए दोनों को फटकार लगाई थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि अपने बराबर वालों से इस तरह की बातें अच्छी लगती हैं। एक लड़की को इस तरह से घेरना बिल्कुल अच्छा नहीं है।

----------------

गुरमेहर क्यों आई चर्चा में

उमर खालिद को रामजस कॉलेज में होने वाले सेमिनार में आमंत्रित किया गया, लेकिन एबीवीपी के विरोध के बाद उमर खालिद के आमंत्रण को रद कर दिया गया। इसके बाद तमाम छात्र संगठन उमर खालिद को वापस लाओ के नारे लगाने लगे और प्रदर्शन करने लगे। यह प्रदर्शन धीरे-धीरे हिंसक हुआ और इसमें एबीवीपी, आईएसा, एनएसयूआइ जैसे छात्र संगठन कूद पड़े। दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर हिंसा का आरोप लगाया। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आए जिसमें एबीवीपी के नेता हिंसा करते हुए या धमकी देते हुए दिखाई दिए। पूरे प्रकरण में एक नया मोड़ तब आया जब दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली गुरमेहर कौर, जो कि शहीद सेना के अधिकारी की बेटी हैं, ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल एबीवीपी का विरोध किया। उनके विरोध करने के बाद ही करीब एक साला पुराना उनका वीडियो सामने आया जिसमें वह कहती हैं कि उनके पिता को पाकिस्तान ने नहीं बल्कि युद्ध ने मारा। इन दोनों मामलों में गुरमेहर देश ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी चर्चा में आ गई थीं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    मुलाजिमों ने डीटीओ दफ्तर बंद कर जड़ा तालाकपिल शर्मा अगले साल 18 जनवरी को गिन्‍नी संग रचाएंगे शादी
    यह भी देखें