Move to Jagran APP

गोराया में घर में घुसकर हथियारों से हमला

संवाद सहयोगी, गोराया कुछ लोगों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए सरेआम एक घर में घुस कर परिवार पर

By Edited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 10:52 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2016 10:52 PM (IST)
गोराया में घर में घुसकर हथियारों से हमला

संवाद सहयोगी, गोराया

prime article banner

कुछ लोगों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए सरेआम एक घर में घुस कर परिवार पर हथियारों से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं कुछ लोगों को राउंडअप किया है।

मीना पत्नी वाल्टर वासी वार्ड नंबर-4 गोराया ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसका लड़का राजू 26 जून को सुबह 11 बजे घर से अतुल निवासी फगवाड़ा के साथ गया था और 27 जून को सुबह 10 बजे घर वापस लौटा। शाम करीब 5 बजे फिर दो लड़के अतुल व संजू वासी अट्टा उनके घर आए और उसके बेटे राजू के बारे में पूछने लगे। उन्होंने कहा कि राजू ठीक नहीं है, वह उससे नहीं मिल सकते। इस दौरान अतुल उनसे गाली-गलौज करने लगे। वह उनके घर के दरवाजे को धक्के मारता हुआ वहां से निकल गया। कुछ देर बाद सुमित वासी गोराया उनके घर आया और धमकाने लगा कि वह अन्य लड़कों को साथ लेकर आएगा और सारे परिवार को देख लेगा। इसके बाद सुमित अपने साथ 15 के करीब लड़के साथ लेकर आया और उनके घर आते ही उन पर हमला कर दिया, जिससे उनके पारिवारिक सदस्य सौरव के काफी चोट लगी और उनके घर का सारा सामान बिखेर दिया व तोड़फोड़ की। शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए तो सभी लड़के भाग निकले। आरोपी जल्दबाजी में एक सफेद रंग की गाड़ी, जिसमें तेजधार हत्थयार पड़े थे, छोड़ गए। इस दौरान मोहल्ले के लोगों ने एक लड़के को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस बाबत गोराया थाना प्रमुख जरनैल सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयानों के अनुसार 452, 323, 427, 506, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस ने कुछ नौजवानों को अपनी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.