Move to Jagran APP

नासिर सलमानी बने मुस्लिम बिरादरी जालंधर के प्रधान

संवाद सहयोगी, जालंधर : मुस्लिम समुदाय की नई संस्था सलमानी बिरादरी जालंधर का मंगलवार को गठन किया गया।

By Edited By: Published: Tue, 04 Aug 2015 10:14 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2015 10:14 PM (IST)
नासिर सलमानी बने मुस्लिम बिरादरी जालंधर के प्रधान

संवाद सहयोगी, जालंधर : मुस्लिम समुदाय की नई संस्था सलमानी बिरादरी जालंधर का मंगलवार को गठन किया गया। इसकी जनरल और पहली मीटिंग केएल सहगल मैमोरियल हाल में हुई। इस दौरान नई संस्था का प्रधान नासिर हसन सलमानी को बनाया गया। मीटिंग में केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के भतीजे रोबिन सांपला सहित अन्य कई गणमान्य सदस्यों ने कार्यक्रम में शिरकत कर नई कमेटी के गठन की बधाई दी और उन्हें मिलजुल कर धर्म व समाज भलाई के कार्य करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर लोगों को संबोधन करते हुए नासिर सलमानी ने कहा कि वह मुस्लिम समुदाय के उत्थान के लिए हर संभव कोशिश करेंगे, जिससे समाज को एक नई दिशा और दशा प्रदान की जा सके। उन्होंने कहा कि आज जरूरत है अपने बच्चों को धार्मिक तालीम के साथ-साथ स्कूलों में भी पढ़ाई करवाई जाए। इससे हम शिक्षा स्तर पर भी दूसरों के मुकाबले आगे खड़े हो सके। इस दौरान नजरल सेक्रेटरी इमरान महताब सलमानी, कैशियर अब्दुल बारी को नियुक्त किया गया। बैठक में आकिब जावेद सलमानी, सलमान अख्तर सलमानी, जाकिर हुसैन, तसलीम सलमानी, कलीम सहमानी, शहजाद अहमद, मुज्जिमल सलमानी, सुलेमान कैंट, लियाकत सलमानी, शमशाद सलमानी व अन्य सदस्य उपस्थित थे।

loksabha election banner

कमेटी का गठन बिरादरी को तोड़ने का काम किया : हाजी आबिद

फोटो : 75

मंगलवार को मुस्लिम समुदाय की नई कमेटी सलमानी बिरादरी जालंधर का गठन किया गया। इसके विरोध में ऑल पंजाब जमात ए सलमानी के प्रधान हाजी आबिद हसन सलमानी ने कहा कि कमेटी के गठन का फैसला समुदाय को जोड़ना नहीं, बल्कि तोड़ने वाला है। नई कमेटी को बनाने से बेहतर था कि पुरानी कमेटी के साथ मिलकर धर्म और समाज के लिए काम किया जाता और न ही उन्हें समारोह में शामिल होने का न्यौता दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.