Move to Jagran APP

क्रिकेट प्रेमी निराश

जागरण संवाददाता, जालंधर : व‌र्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत का ऑस्ट्रेलिया से हार कर बाहर हो जाना शहर के

By Edited By: Published: Thu, 26 Mar 2015 11:08 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2015 04:47 AM (IST)
क्रिकेट प्रेमी निराश

जागरण संवाददाता, जालंधर : व‌र्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत का ऑस्ट्रेलिया से हार कर बाहर हो जाना शहर के क्रिकेट प्रेमियों को खल गया। तमाम लोगों की दुआएं कम पड़ गई और सुबह से बना जोश और उत्साह का माहौल शाम होते होते मायूसी में बदल गया। यहां तक कि विशेष रूप से दी गई बिजली सप्लाई भी धोनी के आउट होने के बाद बंद हो गई। लोगों को खुद को समझाने में काफी समय लगा।

loksabha election banner

ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम से उसके घरेलू मैदान पर टक्कर को देखते हुए पूरे शहर के लोगों ने भारतीय टीम के लिए दुआएं की थीं। तमाम कॉलेजों और कार्यालयों में सन्नाटा था और लोग नौ बजते ही टीवी से चिपक गए थे। जयरथ क्रिकेट टीम के कप्तान सुरनील कहते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के टॉस जीते ही सबकी धड़कनें तेज हो गई। क्रिकेटर और चिकित्सक डॉ. ललित एक तरफ मरीजों को देखते तो दूसरी ओर उनकी नजर टीवी स्क्रीन पर रहती थी।

डॉ. ललित कहते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के 329 रनों का स्कोर बनते ही मन छोटा हो गया था। सुरजीत हॉकी हॉस्टल में मैच देख रहे तमाम बच्चे विराट कोहली के आउट होते ही अपने अपने कमरों में चले गए। शाम चार बजे तक पूरे शहर में सन्नाटा पसरा हुआ था। सड़कों को वीरान छोड़कर लोग यार दोस्तों के साथ घरों में टीवी से चिपके थे। धोनी के आउट होते ही तमाम दर्शकों ने टीवी सेट बंद कर दिया।

जोश और उत्साह का माहौल हार के कारणों के विश्लेषण में बदल गया। पांच बजे तक लोग गम को भुलाने के लिए घरों से बाहर निकल कर खुद को व्यस्त करने में लग गए। विश्व कप के रोमांचक सफर के इस बुरे अंत को लोग देर रात तक अपने अपने स्टाइल से भुलाते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.