Move to Jagran APP

भाटिया के डिनर में अकाली पार्षदों की नई रणनीति

जागरण संवाददाता, जालंधर निगम की सियासत से दूरी बनाकर चल रहे सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया

By Edited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 12:50 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 04:32 AM (IST)
भाटिया के डिनर में अकाली पार्षदों की नई रणनीति

जागरण संवाददाता, जालंधर

loksabha election banner

निगम की सियासत से दूरी बनाकर चल रहे सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया नई रणनीति के साथ एंट्री की तैयारी में हैं। दो दिन पहले जिला स्त्री अकाली दल की नवनियुक्त प्रधान पार्षद परमिंदर कौर पन्नू के सम्मान के बहाने एक मंच पर पार्षदों को लाकर भाटिया ने अपनी ताकत दिखाई तो एकजुट हुए पार्षदों ने मेयर की घोषणा के बावजूद हरके माह सदन की बैठक न बुलाने और बगैर सलाह किए प्रॉपर्टी टैक्स की जोनिंग तय करने पर ऐतराज भी जताया। चर्चाएं व नाराजगी का दौरा बढ़ा तो मिलकर सदन में घेरेबंदी की बात हुई तो डिप्टी मेयर अरविंदर कौर ओबराय के पति व पूर्व पार्षद कुलदीप सिंह ओबराय ने भी हामी भरी।

120 फुटी रोड नजदीकी गोबिंद नगर स्थित भाटिया के निवास के सामने नए दफ्तर में हुए कार्यक्रम के बहाने भाटिया ने अलग-थलग हुए पार्षदों को एकजुट कर अपनी ताकत दिखाई, तो पार्षदों ने भाटिया को साथ होने का दावा कर नए सिरे से निगम की सियासत में सक्रिय होने की सलाह दी। भाटिया की इस कसरत का असर भी दिखने लगा है, जबकि दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार के लिए अधिकांश अकाली पार्षदों ने मंगलवार रात को भाटिया की अगुवाई में कूच किया। बुधवार दोपहर को सभी पार्षदों की डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल की बैठक है। इसके बाद जालंधर के अकाली पार्षद भाटिया की अगुवाई में हरि नगर हलके में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। भटिया की डिनर पार्टी में वार्ड तीन की पार्षद दविंदर कौर के पति व पूर्व पार्षद परमजीत सिंह रेरू, वार्ड 10 की पार्षद सिमरजीत कौर ढींढसा के पति शमशेर सिंह ढींढसा, वार्ड 11 के पार्षद बलबीर सिंह ढिल्लों, वार्ड 19 के पार्षद अमित ढल्ल, डिप्टी मेयर अरविंदर कौर ओबराय, वार्ड 39 की पार्षद जसपाल कौर नागरा के पति व पूर्व पार्षद गुरदीप सिंह नागरा, वार्ड 50 के पार्षद व पूर्व डिप्टी मेयर प्रवेश तांगरी व परमिंदर कौर पन्नू व उनके पति गुरप्रताप सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.