Move to Jagran APP

पैसे के लेन-देन में हुई थी एनआरआइ की हत्या

संवाद सहयोगी, जालंधर गांव धारीवाल में एनआरआइ की मौत मामले में रविवार को थाना लांबड़ा की पुलिस ने अज

By Edited By: Published: Mon, 20 Oct 2014 01:03 AM (IST)Updated: Mon, 20 Oct 2014 01:03 AM (IST)
पैसे के लेन-देन में हुई थी एनआरआइ की हत्या

संवाद सहयोगी, जालंधर

loksabha election banner

गांव धारीवाल में एनआरआइ की मौत मामले में रविवार को थाना लांबड़ा की पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस में दर्ज शिकायत में एनआरआइ के अमेरिका से आए दो बेटों ने बताया कि उनके पिता का कई लोगों से पैसे का लेन-देन और एक भूमिविवाद भी था। इसी के चलते उनकी हत्या की गई है।

सिविल अस्पताल में पहुंचे एनआरआइ के बेटे बलजीत सिंह व मलकीयत सिंह ने बताया कि उनके पिता का कई लोगों से पैसो का लेन-देन था। इसके इलावा एक भूमिविवाद था, इसी कारण उनके पिता हाकम सिंह एक महीना पहले अमेरिका से पंजाब आए थे। अब एनआरआइ की मौत के बाद पुलिस ने फोन किया तो उनके दोनों बेटे अमेरिका से आए। दोनों भाइयों का कहना था कि उनके पिता के शरीर पर तेजधार हथियार के घाव हैं। कान से भी खून निकल रहा था। उनके पिता की हत्या की गई है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गांव धारीवाल कादियां में एनआरआइ हाकम सिंह बिस्तर पर मृत पाया गया था। इस मामले में पुलिस एनआरआइ की मौत का कारण हार्टअटैक मान रही है, लेकिन बेटों के बयान पर केस दर्ज करने के साथ ही पोस्टमार्टम करवा कर शव को एनआरआइ के दोनों बेटों को सौंप दिया। थाना लांबड़ा के प्रभारी विक्रम सिंह का कहना था कि मृतक एनआरआइ हाकम सिंह के दोनों बेटे बलजीत सिंह व मलकीयत सिंह के बयानों पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

-------------------------

पता हुंदा मैं कदे वी बापू नूं पंजाब ना भेजदा

जालंधर : अमेरिका ले आए मृतक एनआरआइ हाकम सिंह के छोटे बेटे बलजीत सिंह ने रोते हुए कहा कि जे पता हुंदा तां कदे वी अपने बापू नूं पंजाब ना भेजदा। अब उनके पिता जो कभी भी उन्हें नहीं मिल पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.