Move to Jagran APP

बबलू की मुस्कराती तस्वीरों ने सबको रुलाया

By Edited By: Published: Tue, 02 Sep 2014 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 02 Sep 2014 01:01 AM (IST)
बबलू की मुस्कराती तस्वीरों ने सबको रुलाया

जागरण संवाददाता, जालंधर

loksabha election banner

हवेली में बर्थडे पार्टी के दौरान हुए विवाद में कत्ल हुए फाइनांसर रोहित सभ्रवाल उर्फ बबलू की अंतिम विदाई पर बबलू की मुस्कराती जिंदगी की मुस्कराहट भरी तस्वीरों को देख हर आंख नम हो गई। गुजराल नगर के बबलू की अंतिम शोकसभा पर जैन भवन में उसके दोस्तों ने अपने दिवंगत दोस्त से जुड़ी यादों को प्रोजेक्टर के माध्यम से स्क्रीन पर दिखाया तो माहौल गमजदा हो गया। इस मौके पर भारी संख्या में राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ-साथ युवा भी पहुंचे थे।

जैन भवन में सोमवार बाद दोपहर एक बजे लोग जब बबलू की शोकसभा पर पहुंचे तो वहां माहौल कुछ अलग था। यहां लगी बड़ी स्क्रीन पर बबलू मुस्कराता दिखाई दे रहा था तो उसके दोस्त और रिश्तेदार रोते दिखाई दे रहे थे। बबलू के दोस्तों ने बचपन से लेकर अब तक की उसकी तस्वीरों की कलेक्शन स्क्रीन पर प्ले की थी। दोस्त सुमित मिंटू ने भरे मन से कहा कि बचपन से लेकर अब तक बबलू जब भी दिखा हंसता रहा और हंसाता रहा, मगर अब जिंदगी के मोड़ पर बबलू सब को रुला कर चला गया है। उसे भुला पाना संभव नहीं होगा। बबलू की मां संतोष बेटे की तस्वीरें देख कर पत्थर-सी हो गई। मां की आंखों के आंसू तो सूख गए, मगर बेटे की मौत का गम भुलाने के लिए सामने बैठे लोगों की दिलासा भी कम पड़ रही थी। इस मौके पर पार्षद गुरविंदर कौर, पार्षद पति कुलदीप मिंटू, भाजपा नेता अमरजीत अमरी, अजय मरवाहा, अरुण सहगल, रवि छाबड़ा, तेजपाल सिंह सचदेव, गुरचरण सिंह नरुला, बलजीत कौर टक्कर, सुभाष सोंधी, गायक हरजोत बांसल समेत भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

-----------------

सेल्फ डिफेंस पर मर्डर चार्ज लगाने के खिलाफ होगा संघर्ष

बबलू को बचाने के लिए आगे आने वाले दोस्तों के खिलाफ मर्डर चार्ज लगाने पर बबलू समर्थकों और परिवार में रोष है। पार्षद गुरविंदर कौर ने कहा कि कोई चाकू लेकर आता है और बच्चों पर हमला बोल देता है। बचाव में यदि आरोपी का अपना चाकू उसे लगा तो यह सेल्फ डिफेंस का मामला है। 22 अगस्त की रात बर्थडे पार्टी पर जाने वाले युवा हत्या की नीयत से हवेली नहीं गए थे। यदि उन पर हमला हुआ, तभी यह घटना हुई। बबलू की मौत के कुछ दिन बाद जब हमलावर मारा गया तो दबाव बनाने के लिए मर्डर का क्रास केस दर्ज कर लिया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच कर क्रास केस रद करे, नहीं तो सभी अभिभावक मिल कर संघर्ष की राह अपनाएंगे। उन्होंने मांग की कि पुलिस फरार आरोपी सुमित रणदेव और काका इलेक्ट्रीशियन को गिरफ्तार करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.