Move to Jagran APP

रजिस्ट्री में रिश्वत की जांच एसडीएम को

By Edited By: Published: Wed, 30 Jul 2014 01:00 AM (IST)Updated: Wed, 30 Jul 2014 01:00 AM (IST)
रजिस्ट्री में रिश्वत की जांच एसडीएम को

जागरण संवाददाता, जालंधर

loksabha election banner

रजिस्ट्री करवाने के नाम पर खरीदार से वसूली गई 2500 रुपये की रिश्वत की जांच डीसी कमल किशोर यादव ने एसडीएम-1 आरएस बराड़ को सौंप दी है। डीसी ने एसडीएम को इस मामले में तत्काल आरोपी वसीकानवीस व नंबरदार को नोटिस जारी करने के लिए कहा है। इसके बाद दोनों पर कार्रवाई करने की बात कही है।

डिप्टी कमिश्नर कमल किशोर यादव ने पिछले कुछ दिनों से रजिस्ट्री करवाने वाले लोगों के मोबाइल नंबर मंगवाने शुरू किए हैं। इनमें से कुछ चुनिंदा लोगों को फोन करके पूछते हैं कि किसी ने स्टांप ड्यूटी से अतिरिक्त पैसे तो नहीं लिए। इसी पूछताछ में एक व्यक्ति ने डीसी को बताया कि वसीकानवीस ने उनसे 2 हजार रुपये, जबकि नंबरदार ने 500 रुपय गवाही डालने के लिए हैं। इसके बाद डीसी ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है। डीसी कमल किशोर यादव ने कहा कि वह प्रतिदिन लोगों को फोन करते हैं और उम्मीद रखते हैं कि लोग खुलकर अपनी बात रखें। फिलहाल सामने आए मामले में वसीकानवीस का लाइसेंस सस्पेंड होगा। नंबरदार के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। और भी मामले सामने आएंगे तो उनमें भी एक्शन लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.