Move to Jagran APP

भरवाई रोड पर प्रॉपर्टी सील

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : नगर निगम के सुपरिंटेंडेंट स्वामी सिंह ने बताया कि नगर निगम के कर्मचारियों

By Edited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 01:04 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 01:04 AM (IST)
भरवाई रोड पर प्रॉपर्टी सील

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : नगर निगम के सुपरिंटेंडेंट स्वामी सिंह ने बताया कि नगर निगम के कर्मचारियों की टीम की तरफ से जायदाद सील करने संबधी चलाई गई मुहिम तहत भरवाई रोड में एक जायदाद के मालिक की प्रा‌र्प्टी सील की गई है क्योंकि मौके पर टैक्स जमा करवाने संबधी कोई भी दस्तावेज पेश नहीं किए। उन्होंने बताया कि गोरा गेट में 2 जायदादों के मालिकों की तरफ से 49 हजार और 18 हजार रुपये मौके पर ही जमा करवा दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इसी तरह टांडा बाईपास स्थित लवली प्रोफेशनल इंस्टीट्यूट की तरफ से 65,502 रुपये और सतप्रकाश अमर सिंह पेट्रोल पंप की तरफ से 9915 रुपये जमा करवा दिए गए हैं। जायदाद सील करने वाले टीम में इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह, सुरजीत बहल, केहर सिंह, मुकुल केसर, राजिंदर प्रसाद, सनी और लेखराज शामिल थे।

loksabha election banner

बिना देरी जमा कराएं प्रापर्टी टैक्स: कमिश्नर

होशियारपुर। नगर निगम कमिश्नर आनंद सागर शर्मा ने बताया कि एक प्रॉपर्टी मालिक की प्रॉपर्टी सील की गई है और बाकी प्रा‌र्प्टी मालिकों की तरफ से मौके पर ही प्रा‌र्प्टी टैक्स की बनती रकम जमा करवा दी है। उन्होंने शहर निवासियों को अपील की कि वह वर्ष 2013-14 और 2014-15, का बनता प्रापर्टी टैक्स तुरंत करवाएं। उन्होंने बताया कि मालिकों को नोटिस भेजकर 7 दिन का समय दिया जाएगा। बाद में 138सी के नोटिस भी भेजे जांएगे जिसमें 7 दिन का समय दिया जाएगा। फिर भी टैक्स न जमा करवाने की सूरत में जायदाद सील होगी। उन्होंने बताया कि वर्ष 2015-16 का प्रॉपर्टी टैक्स 30 सितंबर तक जमा करवाने पर 10 प्रतिशत रिबेट दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.