Move to Jagran APP

टूटी सड़क से गुजरना हुआ मुश्किल

साहिल मेहता, भंगाला मानसर बैरियर से हाजीपुर तक जाने वाली सड़क जगह-जगह से टूट चुकी है। सड़क पर बड़े-बड़

By Edited By: Published: Fri, 29 May 2015 06:39 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2015 06:39 PM (IST)
टूटी सड़क से गुजरना हुआ मुश्किल

साहिल मेहता, भंगाला

loksabha election banner

मानसर बैरियर से हाजीपुर तक जाने वाली सड़क जगह-जगह से टूट चुकी है। सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे़ बने हुए है जिससे राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। गांव चक्कां के फाटक के समीप सड़क जगह-जगह से टूटी हुई है। सड़क के खस्ताहाल होने के चलते चनौर के आदर्श पब्लिक स्कूल, बडियाला मोड़, खुंदपुर के श्मशानघाट, पनखूह चौक व हाजीपुर का बुढ़ाबड़ मोड़ पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है तथा राहगीरों की जान भी गई है।

गांव हरदोखुंदपुर के जगमोहन सिंह ठाकुर ने बताया कि तीन दिन पहले वह हाजीपुर से अपने गांव हरदोखुंदपुर जा रहे थे। खुंदपुर की श्मशानघाट के पास सड़क पर बने गड्ढे को बचाती हुई एक कार के साथ उनके स्कूटर की टक्कर होते-होते बची। स्कूटर सड़क से पांच फुट नीचे खेतों में जा गिर गया जिसके चलते उसको चोटें आई। सड़क पर बनी पुली पर एक पाईप भी निकली हुई है व बीएसएनएल कंपनी की ओर से तारें बिछाई हुई है। इन तारों पर फिसलकर कई बार बाइक सवार लोग घायल हो चुके हैं। स्कूल जाने वाले बच्चों भी कई बार हादसों का शिकार बने हैं। स्कूलों में जाने वाले बच्चे 2-3 किलोमीटर में पड़ने वाले गांवों से आते हैं। खस्ताहाल सड़क के कारण बच्चों के माता पिता को बच्चों को स्कूल जाने के बाद बच्चों की सलामती की चिंता लगी रहती है। क्षेत्रवासी जगमोहन सिंह, सरुप ठाकुर, बिंदर, प्रधान व अन्य लोगों ने सरकार से इस सड़क की जल्द से जल्द मरम्मत करवाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.