Move to Jagran APP

44-45) सब्जी व्यापारी ने की ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या

संवाद सहयोगी, होशियारपुर शहर के एक सब्जी व्यापारी ने शनिवार दोपहर को ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्य

By Edited By: Published: Sun, 19 Oct 2014 01:02 AM (IST)Updated: Sun, 19 Oct 2014 01:02 AM (IST)
44-45) सब्जी व्यापारी ने की ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

loksabha election banner

शहर के एक सब्जी व्यापारी ने शनिवार दोपहर को ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के लिए उसने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। जीआरपी पुलिस ने शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या करने का बताया है। बड़े भाई उत्तम सिंह पुत्र नानक सिंह निवासी कृष्णा नगर ने बताया कि उनका छोटा भाई मनोहर सिंह उर्फ विक्की (42), जो कि सब्जी मंडी में थोक आलू प्याज का व्यापार करता था, रोजाना की तरह सुबह 9 बजे सब्जी मंडी में अपनी दुकान पर गया था। दुकान पर काम करने वाले लड़के ने बताया कि विक्की सुबह आया था व मंडी के पीछे गुरुद्वारा साहिब में माथा टेककर आते वक्त उससे कहा कि वह आज दुकान न खोले उसे कहीं पर जरूरी काम के लिए जाना है। इसके बाद विक्की घर आ गया और अपनी एक्टिवा खड़ी कर घर से पैदल निकल गया। करीब 11:50 बजे उन्हें पता चला कि उनके भाई ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली है। रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूरी पर रेलवे फाटक के समीप विक्की ने होशियारपुर से फिरोजपुर को जाने वाली डीएमयू ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि मनोहर सिंह (42) चार भाइयों में सबसे छोटा था। विक्की के परिवार में पत्नी सुरिंदर कौर, बेटी पलक (15) व बेटा गुरदित सिंह(12) हैं। जीआरपी पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिरकार विक्की ने ऐसा क्यों किया। भाइयों ने कहा, नहीं थी किसी से दुश्मनी

मनोहर सिंह के भाई उत्तम सिंह व त्रिलोक सिंह ने बताया कि उनके भाई की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह पिछले 15 सालों से मंडी में थोक का व्यापार करता था। उन्हें खुद भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके भाई ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया। पत्नी सुरिंदर कौर घर पर ही ब्यूटी पार्लर का काम करती है।

मोबाइल में घर के अलावा बाकी नंबर डिलीट

जीआरपी चौकी इंचार्ज तिलक राज ने बताया मृतक मनोहर सिंह के हाथ से जो मोबाइल मिला था उसमें केवल उनके घर का ही नंबर सेव था और बाकी सभी नंबर डिलीट किए हुए थे। मृतक के भाई उत्तम सिंह के बयानों पर धारा 174 की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.