Move to Jagran APP

पावरकॉम कार्यालय में तोड़फोड़ के मामले में छह नामजद

By Edited By: Published: Thu, 24 Jul 2014 07:41 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jul 2014 07:41 PM (IST)
पावरकॉम कार्यालय में तोड़फोड़ के मामले में छह नामजद

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

loksabha election banner

पावरकॉम के सहायक कार्यकारी इंजीनियर सब अर्बन की शिकायत पर थाना माडल टाउन पुलिस ने मोहल्ला कीर्ति नगर के छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को लिखाई शिकायत में पावरकॉम के सहायक कार्यकारी इंजीनियर सब अर्बन ने बताया कि 22 जुलाई को सुबह दस बजे के करीब मोहल्ला कीर्ति नगर के कुछ लोगों ने पावरकॉम कार्यालय में आकर अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ हाथापाई कर कार्यालय में तोड़फोड़ की और सरकारी काम में विघ्न डाला। इस दौरान कीर्ति नगर से आए लोगों ने कैश काउंटर पर पड़े लगभग तीन लाख रुपये छीनने की भी कोशिश की गई।

पुलिस ने रवि कुमार, कुलदीप सिंह, बग्गा, सतपाल, कृष्ण कुमार व ज्ञान चंद निवासी मोहल्ला कीर्ति नगर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि बुधवार उप मंडल होशियारपुर के दफ्तरी व टेक्निकल स्टाफ ने 22 जुलाई को मोहल्ला कीर्ति नगर निवासियों द्वारा दफ्तर में आकर की गई गुंडागर्दी के विरोध में रोष रैली भी की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.