Move to Jagran APP

हादसों में दो लोगों की मौत, एक जख्मी

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर क्षेत्र में बुधवार को अलग-अलग हादसों में दो लोगों को मौत हो गई जबकि

By Edited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 08:05 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 08:05 PM (IST)
हादसों में दो लोगों की मौत, एक जख्मी

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर

loksabha election banner

क्षेत्र में बुधवार को अलग-अलग हादसों में दो लोगों को मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

गुरदासपुर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर दीनानगर के नजदीक गांव दबुर्जी के नजदीक एक कार ट्रक की टक्कर में विजिलेंसकर्मी जो कार चला रहा था की मौके पर ही मौत हो गई।

गुरदासपुर निवासी राजेश कुमार पुत्र हकुमत निवासी गीता भवन नजदीक शिवनगर गुरदासपुर पठानकोट में विजीलेंस में तैनात था। मंगलवार की रात को वह अपनी ड्यूटी समाप्त कर के घर आ रहा था कि दबुर्जी के नजदीक सामने जा रहे ट्रक से उसकी कार पीछे से ट्रक से टकरा गई। पीछे से आ रहे तेज रफतार ट्रक ने भी ट्रक कार पर चढ़ा दिया। इस कारण कार पूरी तरह से टूट गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जो ट्रक कार के आगे था वह ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया लेकिन कार को टक्कर मारने वाला ट्रक जो कि कार में फंसा होने के कारण ड्राइवर लेकर नहीं भाग सका और वह ट्रक छोड़ कर फरार हो गया।

सरकारी अस्पताल गुरदासपुर में शव का पोस्ट मार्टम कर शव परिजनों को शौंप दिया गया।

दूसरी घटना में नौशहरा मज्जा सिंह के नजदीक एक कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक गंभीर रूप से घायल हो गया। कसबा नौशहरा सिंह के निवासी सुरिन्द्र कुमार पुत्र प्रकाश चंद अपने बेटे पंकज शर्मा उर्फ पारस के साथ धारीवाल से अपने गांव जा रहा था। गुरदासपुर से बटाला जा रहे एक कार नम्बर पीबी 02 बीडब्लयू 1096 ने विधिपुर वाइपास चौक के नजदीक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके चलते सुरिन्द्र कुमार उर्फ राजा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पारस गंभीर से घायल हो गया। उसको बटाला के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। बटाला के अस्पताल में सुरिन्द्र कुमार का पोस्ट मार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस की तरफ से मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं दूसरी तरफ दुर्घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर हाइवे पर गांव हरिपुर के नजदीक सड़क के बीचो बीच गन्ने से भरी ट्राली पलट गई। इसके चलते पठानकोट की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक ट्राली पर चढ़ गया और साथ ही खेतों में बने ट्यूबवेल के कमरे पर जा चढ़ा। इसस ट्यूबवेल का कमरा पूरी तरह से टूट गया लेकिन ट्रक का ड्राईवर बच गया। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि रात 12 बजे के करीब घटना हुई लेकिन उनको तब पता चला जब वह सुबह सैर करने के लिए रोड पर आए। घटना स्थल पर हाईवे सेफ्टी टीम भी पहुंच कर रोड को खाली करवाने में जुट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.