Move to Jagran APP

चोरी के आरोप से आहत युवक ने की खुदकुशी

जागरण टीम, पठानकोट/तारागढ़ : गांव बकनौर में पिछले दिनों हुई चोरी की वारदात का आरोप लगने से आहत एक

By Edited By: Published: Sat, 25 Oct 2014 10:35 AM (IST)Updated: Sat, 25 Oct 2014 10:35 AM (IST)
चोरी के आरोप से आहत युवक ने की खुदकुशी

जागरण टीम, पठानकोट/तारागढ़ :

loksabha election banner

गांव बकनौर में पिछले दिनों हुई चोरी की वारदात का आरोप लगने से आहत एक व्यक्ति ने पेड़ से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में थाना तारागढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों गांव बकनौर निवासी सतपाल सैनी ने अपने घर में हुई चोरी की वारदात में पड़ोसी संग्राम सिंह के शामिल होने का शक जाहिर किया था। इसी शक के आधार पर पुलिस ने संग्राम सिंह को थाना तारागढ़ ले जाकर पूछताछ की की थी। बताया जा रहा है कि इसी से आहत संग्राम सिंह ने अपने डेरी फार्म के पास स्थित पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक की जेब से पुलिस को मिले सुसाइड नोट के अनुसार संग्राम सिंह ने लिखा है कि वह अच्छे परिवार से ताल्लुकात रखता है। उसके पिता सेना से बतौर कैप्टन रिटायर्ड हैं। जिसके चलते आसपास के गांवों में उनकी अच्छी शाख है। दो दिन उसने लोगों की बातों को सुनते हुए बहुत शर्मिदगी महसूस हुई। सुसाइड नोट में यह भी लिखा गया है कि उनके पड़ोसी सतपाल के परिवार के साथ उनकी पुरानी रंजिश है, जिस कारण उन्होंने इस चोरी में मेरा नाम एक साजिश के तहत लगाया है। उसने लिखा है कि मेरी मौत का कारण सतपाल, अवतार ठाकुर और कुमार ठाकुर निवासी निवासी बकनौर है।

इस संबंध में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर सतपाल सैनी, अवतार ठाकुर और कुमार ठाकुर निवासी बकनौर पर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पठानकोट भेजा दिया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मालूम हो कि गत दिवस गांव बकनौर निवासी कुलविन्द्र कौर ने आरोप लगाया था कि वह अपने बच्चों के स्कूल दीनानगर गई हुई थी। इसी दौरान घर में सेंध लगाकर किसी ने 25 तोले सोना व 30 हजार रुपये चोरी कर लिए। इसी मामले की पुलिस जांच कर रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.