Move to Jagran APP

आयोध्या में बनना चाहिए श्री राम मंदिर : अनुराग ठाकुर

ठाकुर रणधीर बिट्टा, माधोपुर(पठानकोट) आयोध्या में श्री राम मंदिर बनना हीे चाहिए। यह बात भारतीय जनत

By Edited By: Published: Sat, 18 Oct 2014 08:15 PM (IST)Updated: Sat, 18 Oct 2014 08:15 PM (IST)
आयोध्या में बनना चाहिए श्री राम मंदिर : अनुराग ठाकुर

ठाकुर रणधीर बिट्टा, माधोपुर(पठानकोट)

loksabha election banner

आयोध्या में श्री राम मंदिर बनना हीे चाहिए। यह बात भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को माधोपुर में एक प्रैस कांफ्रेंस के दौरान कही। वह यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे हुए थे।

उन्होंने कहा कि देश की जनता की मांग है कि आयोध्या राम लला की जन्म भूमि है और वहां श्री राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए। इस दौरान सीमा पर पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे सीज फायर के उल्लंघन पर उन्होंने ने कहा कि पाकिस्तान पहले ही तीन बार युद्ध में मुंह की खा चुका है अगर दोबार उसने ऐसी हिमाकत की तो भारत दुनिया के नक्शे से पाकिस्तान का वजूद ही मिटा देगा।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि काले धन पर नरेन्द्र मोदी सरकार ने पहले दिन ही

एसआइटी का गठन कर दिया था परंतु कांग्रेस की ओर से डीटीएए के तहत सभी काले धन वालों के नाम अदालत में चार्ज शीट दाखिल होने तक हीं बता सकते, परंतु मोदी सरकार इस मामले पर गंभीर है।

जारी रहेगा गठबंधन

जब अनुराग ठाकुर से पंजाब में अकाली भाजपा सरकार के गठबंधन टूटने के आसार के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गठबंधन जारी रहेगा और सरकार को चाहिए की वह अपने कम काज में सुधार लाए। साथ ही पंजाब की जनता से किए वादे को पूरा करे। पाकिस्तान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ अपनी कुर्सी बचाने और पाकिस्तान के लोगों का ध्यान हटाने के लिए बार्डर पर तनाव पूर्ण माहौल बना रहा हैं। इस मौके पर डिप्टी स्पीकर पंजाब ठाकुर दिनेश सिंह बब्बू व जिला अध्यक्ष बख्शीस सिंह उनके साथ मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.