Move to Jagran APP

खन्ना बताएं, कहा है इटरनेशल स्टेडियम

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 01:00 AM (IST)
खन्ना बताएं, कहा है इटरनेशल स्टेडियम

जागरण संवाददाता, पठानकोट

prime article banner

गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप बाजवा ने सोमवार को सुजानपुर विधान सभा हलके के लगभग एक दर्जन गांवों के लोगों से जनसंपर्क कर अपने लिए वोट मांगे।

इस दौरान चक्क माधोसिंह में एक सभा के दौरान बाजवा ने कहा कि विनोद खन्ना बताएं कि मनवाल में इटरनेशनल स्टेडियम और फिल्म स्टूडियो कहां है, जिसे बनाने का उन्होंने वादा किया था। बाजवा ने कहा कि यही नहीं खन्ना ने पठानकोट के लोगों को एक्टर बनाने का वादा किया था, वे बताएं कि अब तक कितने लोगों फिल्म एक्टर बना पाएं हैं। विनोद खन्ना पर निशाना साधते हुए बाजवा ने कहा कि पंजाब में पंजाब में न तो मोदी की कोई लहर है और ना ही भाजपा की हवा। उन्होंने कहा कि झूठी हवा बनाई जा रही है जो गुब्बारे की तरह उड़ जाएगी। बाजवा ने कहा कि विनोद खन्ना गुरदासपुर से तीन बार सासद रहे, लेकिन उन्होंने क्षेत्र की जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया और लोगों को उन्हीं हालत पर छोड़ मुंबई में डेरा जमा लिया, जिस कारण क्षेत्र की जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस बार भी गुरदासपुर के लोग विनोद खन्ना के झांसे में नहीं आएंगे। क्यों यहां के मतदाता अच्छी तरह जानते है कि क्षेत्र का विकास कांग्रेस ही कर सकती है।

अपने चुनावी प्रचार अभियान के दौरान बाजवा ने क्षेत्र के गांव मनवाल, भरोली, माधोपुर, सुजानपुर सहित विभिन्न गांवों में जनसभा कर विनोद खन्ना और भाजपा पर जम कर निशाना साधा। इस दौरान उनकी पत्नी व कादियां से विधायक चरणजीत कौर भी उनका बराबर का साथ देती रहीं।

वहीं, माधोपुर में विनय महाजन, रमेश सिंगला और नरेश पुरी ने अपने संबोधन में भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस बार भी यूपीए की सरकार बनेगी।

इस दौरान पंजाब काग्रेस सचिव विनय महाजन, अनिल दत्ता, सतनाम सिंह बिट्टा, रमेश सिंगला ,अनीत सिंह, टिकू बजाज, पवन कुमार, मुराद अली, साहब सिंह, सरपंच चैन लाल, सोमराज, मनीष बजाज, पवन महाजन, प्रकाश सिंह, जसविंदर सिंह,अवतार सिंह पठानिया, हसनदीन दीनानगर जिला प्रधान काग्रेस, बलजीत सिंह, बन्नू सुजानपुर, दीपक महाजन, प्रदीप, वरिदर जमवाल, हरजीत सिंह, रमन पटवारी, अजय पुरी, सुरजीत सिंह, गुरचरण सिंह नंबरदार, निंदी गोसाईंपुर, पूर्व सरपंच देवराज, ओंकार सिंह रतन लाल रानीपुर, बलजीत सिंह पप्पू आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.