Move to Jagran APP

फतेहगढ़ साहिब व बस्सी पठाना थाने के एसएचओ बदले

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब एसएसपी अलका मीणा ने आदेश जारी कर जिले के चार थानों के एसएचओ के बदलन

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Mar 2017 01:01 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2017 01:01 AM (IST)
फतेहगढ़ साहिब व बस्सी पठाना थाने के एसएचओ बदले
फतेहगढ़ साहिब व बस्सी पठाना थाने के एसएचओ बदले

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब

loksabha election banner

एसएसपी अलका मीणा ने आदेश जारी कर जिले के चार थानों के एसएचओ के बदलने के अलावा वूमेन सेल के इंचार्ज व स्पेशल ब्रांच इंचार्ज पदों पर फेरबदल किया है। इसके अलावा फतेहगढ़ साहिब का ट्रैफिक कंट्रोल हेमंत कुमार के हवाले होगा। नए आदेशों के अनुसार फतेहगढ़ साहिब थाने के एसएचओ सुखबीर ¨सह को अब बस्सी पठाना थाने का एसएचओ लगाया गया है। वहीं ,बस्सी पठाना के एसएचओ मनजीत ¨सह को फतेहगढ़ साहिब में एसएचओ लगाया गया है। मुल्लेपुर थाने में अब गुरबंत ¨सह एसएचओ को लगाया गया है, इससे पहले वह स्पेशल ब्रांच में तैनात थे। खमाणों थाने में इंस्पेक्टर विजय कुमार को एसएचओ लगाया गया है, इससे पहले वह वूमेन सेल में तैनात थे। इसके अलावा ईओ ¨वग का इंचार्ज इंस्पेक्टर कुल¨वदर ¨सह को लगाया है। वहीं, वूमेन सेल का इंचार्ज नवदीप ¨सह को लगाया गया है।

----------

एसएसपी ने जिले को नशा मुक्त करने को बताया प्राथमिकता

एसएसपी ने जिले में आपराधिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए स्पेशल नाके लगाने के आदेश दिए हैं। जिसकी पालना करते हुए फतेहगढ़ साहिब में शनिवार को स्पेशल नाके लगाए हैं। गौर हो कि कार्यभार संभालते ही एसएसपी मीणा ने जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ मी¨टग की और उन्हें नशे की रोकथाम के लिए स त कदम उठाने की हिदायत दी थी। उन्होंने स्पष्ट कहा था कि इसमें किसी भी तरह की ढील बर्दाश्त नहीं की जाएगी। साथ ही शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के भी निर्देश दिए थे। एसएसपी ने अपनी प्राथमिकता के तौर पर नशे का खात्मा और महिलाओं की सुरक्षा को रखा। उन्होंने कहा कि शहीदों की पवित्र धरती श्री फतेहगढ़ साहिब को नशा मुक्त बनाया जाएगा।

-----------

फतेहगढ़ साहिब में लगाया स्पेशल नाका, 10 चालान काटे

शनिवार को सर¨हद बस्सी रोड पर ज्योति स्वरूप चौक पर फतेहगढ़ साहिब के नवनियुक्त एसएचओ मनजीत ¨सह द्वारा स्पेशल नाका लगाया गया। इस दौरान खास तौर पर टू व्हीलर पर सफर करने वाले लोगों की चे¨कग की गई। वाहनों के कागज पूरे न होने पर 10 वाहन चालकों के चालान भी काटे गए। एसएचओ मनजीत ¨सह ने कहा कि एसएसपी के आदेश पर स्पेशल नाका लगाया गया है। उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य आपराधिक किस्म के लोगों पर नकेल कसना है। उन्होंने लोगों से सफर करते समय अपने कागजात पूरे रखने की अपील की है। साथ ही कहा कि किसी भी तरह के आपराधिक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.