Move to Jagran APP

प्रकाश सिंह बादल बोले, नवजोत सिद्धू व मनप्रीत ने दिया धोखा

पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू और मनप्रीत बादलन ने पद के लालच में शिअद-भाजपा गठबंधन को धोखा दिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 03 Apr 2017 10:44 AM (IST)Updated: Mon, 03 Apr 2017 11:09 AM (IST)
प्रकाश सिंह बादल बोले, नवजोत सिद्धू व मनप्रीत ने दिया धोखा
प्रकाश सिंह बादल बोले, नवजोत सिद्धू व मनप्रीत ने दिया धोखा

जेएनएन, फरीदकोट। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू और मनप्रीत बादल ने शिअद आैर गठबंधन को धोखा दिया। दोेनों ने पद के लालच में पार्टी बदल लिया। सिद्धू को भाजपा ने काफी कुछ दिया, लेकिन वे मौकपरस्‍त निकले। इसी तरह का काम मनप्रीत ने किया।

loksabha election banner

कहा, ओहदे के लिए दोनों ने बदली पार्टी, टिकट न मिलने कैप्टन ने भी छोड़ा था अकाली दल

वह यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वह फरीदकोट पूर्व कृषि मंत्री गुरदेव ङ्क्षसह बादल के निधन पर उनके परिवार के साथ दुख सांझा करने आए थे। गुरदेव बादल शिरोमणि अकाली दल के दिग्गज नेता रहे हैं और प्रकाश सिंह बादल के बेहद नजदीकी माने जाते थे।  बादल ने स्वर्गीय गुरदेव बादल के बेटे सूबा सिंह बादल और उनके बाकी पारिवारिक सदस्योंं से दुख सांझा किया।

यह भी पढ़ें: शिअद-भाजपा सरकार के तीन साल के बड़े खर्चों का होगा ऑडिट : मनप्रीत

उन्होंने कहा के गुरदेव बादल उनके व पार्टी के वफादार सिपाही थे। उन्होंने अपनी सारी उम्र शिरोमणि अकाली दल की सेवा में लगा दी। आजकल तो ओहदों के लालच में नेतागण पार्टी बदल जाते हैं। सिद्धू को भाजपा ने बहुत कुछ दिया पर उन्होंने पार्टी छोड़ दी। ऐसे ही मनप्रीत बादल हमारी सरकार में वित्त मंत्री रहे पर उन्होंने भी पार्टी बदल ली।

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह भी पहले अकाली दल में थे, लेकिन चुनाव में टिकट न मिलने कारण उन्‍होंने पार्टी का साथ छोड़ दिया। विधानसभा चुनाव में शिअद की हार पर बादल ने कहा कि जनता ने जो फतवा दिया उसको हम स्वीकार करते हैं और हमें जनता से कोई गिला नहीं।

-------

वादा पूरा करने को कैप्टन सरकार को देंगे समय

नशे के संबंध में उन्होंने  कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वायदा तो किया है कि नशा से राज्य मुक्त होगा, हर परिवार को नौकरी दी जाएगी, किसानों का कर्ज माफ होगा। अब देखते हैं कि कैप्टन सरकार क्या करती है। हम भी अभी इनको थोड़ा समय देंगे क्योंकि नई सरकार को सेट होने में थोड़ा वक्त तो लगता ही है।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार ने वापस ली कैप्टन के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले जनरल जेजे सिंह को दी सुरक्षा

उन्होंने कहा कि जो काम पंजाब के हित में होगा, उसके लिए शिरोमणि अकाली दल हमेशा सकारात्‍मक स्टैंड लेगा। उन्होंने कहा के राज्य के हित के लिए सिर्फ अकाली दल के नेताओं ने ही जेल काटी है और आम आदमी पार्टी या कांग्रेस के किसी नेता ने जेल नहीं काटी है।

इस मौके पर पूर्व विधायक मनतार सिंह बराड़, परबंस सिंह बंटी रोमणा, नवदीप सिंह बब्बू बराड़ ,जोगेन्द्र सिंह बराड़ एडवोकेट, मक्खन सिंह नंगल, गुरतेज सिंह गिल आदि भी मौजूद थे।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.