Move to Jagran APP

फरार हवलाती काबू, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, फरीदकोट सिविल अस्पताल में जेरे इलाज अपनी हथकड़ी खोल कर सिपाही को धक्का देकर फरार ज

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 05:55 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 05:55 PM (IST)
फरार हवलाती काबू, मामला दर्ज
फरार हवलाती काबू, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

loksabha election banner

सिविल अस्पताल में जेरे इलाज अपनी हथकड़ी खोल कर सिपाही को धक्का देकर फरार जाने वाले हवालाती को पुलिस ने पकड़ लिया है। बीते दिन उसके फरार होने के बाद पुलिस ने सिपाही के बयान पर मामला दर्ज किया था।

सिपाही रणजीत ¨सह ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी ड्यूटी कैदी व हवालाती वार्ड सिविल अस्पताल में लगी हुई है। 19 जून को को जेल प्रशासन द्वारा मामला नंबर 74 धारा 376 के तहत बंद हवालाती गुरप्रीत ¨सह पुत्र रणजीत ¨सह वासी दबड़ीखानाजो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। 24 जून की सुबह वह अपनी डयूटी पर तैनात था। हवालाती गुरप्रीत ¨सह ने सोने का बहाना कर कंबल ओढ़ कर अपने पैरों में पड़ी हथकड़ी को खोल लिया और जब वह उसे देखने गया तो उसने उसे जोर से धक्का मारा और वहां से फरार हो गया। उसने उसका पिछा किया लेकिन वह उसके हाथ नहों लगा था।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि हवालाती के अस्पताल से फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने छापामारी के लिए कार्रवाई शुरू की और पुलिस ने देर शाम हवालात को पकड़ने में सफलता पाई। पुलिस ने हवालाती के खिलाफ मामला दर्ज कर अलगी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.