Move to Jagran APP

पिता का इंतजार कर रही छात्रा को उठाया और फिर होटल में ले जाकर...

छात्रा का अपहरण कर उसे बेहोश कर अमृतसर के एक होटल में दुष्कर्म करने का बाद फिर जम्मू में हवस मिटाने वाले युवक को दस वर्ष कैद की सजा सुनाई गई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2016 10:27 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2016 04:51 PM (IST)
पिता का इंतजार कर रही छात्रा को उठाया और फिर होटल में ले जाकर...

जेएनएन, चंडीगढ़। स्कूल के बाहर अपने पिता का इंतजार कर रही छात्रा युवक ने पानी दिया और फिर उसे कार में बैठा दिया। पानी पीने से वह बेहोश हो गई। इसके बाद युवक व उसका दोस्त उसे अमृतसर के होटल में ले गए और उससे दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना दी। युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा। मामले में महिला एवं बाल अपराध से जुड़ी विशेष कोर्ट ने अमृतसर निवासी राजिंदर सिंह को दस वर्ष कैद की सजा सुनाई है।

loksabha election banner

11वीं की पीडि़त छात्रा के मुताबिक वह स्कूल के बाहर अपने पिता का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक कार सवार युवक उसके पास आया और कहा कि उसके पिता किसी काम से बाहर गए हैैं, इसलिए वह नहीं आ सकते। उसके पिता ने उसे लेने के लिए उसे भेजा है। छात्रा उसके झांसे में आ गई। वह उसके साथ कार में बैठ गई। कार में एक अन्य युवक भी सवार था।

पढ़ें : इस करतूत पर हैवान भी हो जाए शर्मिंदा, 23 साल से बेटी संग कर रहा था एेसा

कार सवार युवक ने उसे पीने के लिए पानी दिया। धीरे-धीरे उसे बेहोशी छाने लगी। इस दौरान वह उससे अश्लील हरकतें करने लगे। वह कब पूरी तरह से बेहोश हो गई उसे पता ही नहीं चला। जब वह होश में आई तो उसकी इज्जत लुट चुकी थी। वह अमृतसर के एक होटल में थी।

पढ़ें : होटल से आ रही थी लड़की की आवाज, लोग पहुंचे तो हालत देखकर रह गए दंग

उसने जब होश में आने के बाद विरोध जताना शुरू किया तो युवक ने उसे उसकी अश्लील वीडियो दिखाई। कहा कि अगर उसने किसी को बताया तो वह यह वीडियो सबको दिखा देगा। इसी दौरान उसने अपने भाई को बुलाया और उससे शादी करने को कहा। इसके बाद वह उसे जम्मू ले गया और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में, पुलिस ने पीडि़ता को मोहाली रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया था।

पढ़ें : बेटी बोली पेट में दर्द है, पूछताछ की तो उड़ गए होश

मामले में महिला एवं बाल अपराध से जुड़ी विशेष कोर्ट ने अमृतसर निवासी राजिंदर सिंह को दस वर्ष कैद की सजा सुनाई। अदालत ने सजा के अलावा दोषी पर पांच लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया। दोषी ने अपनी साली को हवस का शिकार बनाया था। पीडि़त पिछले वर्ष 1 जून को मोहाली के रेलवे स्टेशन से बरामद की गई थी।

पढ़ें : आयुर्वेदिक कालेज से की जाती हैं लड़कियां सप्लाई, विरोध करने पर होती है मारपीट!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.