Move to Jagran APP

'अगले जन्म मोहे बिटिया ना कीजो' गीत पर सांसद खेर ने जतायी आपत्ति

पंजाब यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम के दौरान एक गायिका ने गीत पेश किया। जिसपर सांसद किरण खेर ने आपत्ति जतायी और कहा कि यह गीत नहीं गाना चाहिए था।

By Ankit KumarEdited By: Published: Tue, 13 Jun 2017 01:51 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2017 01:51 PM (IST)
'अगले जन्म मोहे बिटिया ना कीजो' गीत पर सांसद खेर ने जतायी आपत्ति
'अगले जन्म मोहे बिटिया ना कीजो' गीत पर सांसद खेर ने जतायी आपत्ति

जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी में यूटी पुलिस विभाग की वुमन एंड चाइल्ड विंग द्वारा महिलाओं को आत्मरक्षा की ट्रेनिंग को लेकर कार्यशाला में सांसद किरण खेर को एक गायिका द्वारा गाया गाना पंसद नहीं आया। उन्होंने गाने के बोल अगले जन्म मोहे बिटिया ना कीजो पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि ये गाना नहीं गाना चाहिए था। मैं महिला हूं और मुझे इस पर गर्व है।

loksabha election banner

मौके पर आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने किया। उन्होंने घरेलू हिंसा के मामलों का कारण जानकर हल निकालने पर जोर दिया। कार्यशाला में 300 स्टूडेंट्स ने भाग लिया। आत्मरक्षा में काम आने वाले कराटे और जूडो के दांवपेच बच्चों ने सबको दिखाए।

मौके पर वीसी प्रोफेसर अरुण कुमार ग्रोवर, एडवाइजर परिमल राय, डीजीपी तेजेंद्र लूथरा, एसएसपी ईश सिंघल, डीएससी क्राइम पवन कुमार और डीएसपी रामगोपाल मौजूद रहे। चंडीगढ़ पुलिस को इस मौके पर 35 नई स्कूटी मिली हैं। प्रशासक ने हरी झंडी दिखाकर उनको रवाना किया।

यह भी पढ़ें: अब हवाई सफर हुआ सस्ता, कम कीमतों में पहुंचे चंडीगढ़ से दिल्ली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.